लॉकडाउन के बीच पत्नी की पिटाई के विरोध पर पति की हत्या

प्रयागराज के झूंसी थाना क्षेत्र में रविवार रात दो पड़ोसियों में विवाद हो गया। महिला की पिटाई का विरोध करने पर उसके पति की पीट कर हत्या कर दी गई। बीच-बचाव करने पहुंचे उसके दोनों साले गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मौके पर पहुंची झूंसी पुलिस ने हमले में शामिल कुछ महिलाओं को गिरफ्तार किया है। आरोपी वारदात के बाद से फरार हैं।
पुलिस ने बताया कि 50 वर्षीय मोहम्मद सईद  झूंसी थाना क्षेत्र के कनिहार गांव में अपने ससुराल में ही रहता था। उसके दोनों बेटे विदेश में नौकरी करते हैं। कोरोना के कारण वहीं फंसे हैं। बताया जा रहा है कि सईद के पड़ोसी हसनैन के घर रविवार शाम को रामाधार नाम का एक आदमी आया था। इस बीच अचानक रामाधार की पत्नी वहां पहुंच गई और नजदीकी रिश्ते को लेकर हंगामा करने लगी। इससे वहां गांव वालों का जमावड़ा लग गया। रामाधार किसी तरह अपनी पत्नी को लेकर घर गया।
 थोड़ी देर बाद वह हसनैन के घर लौटा। उन लोगों ने आरोप लगाया कि सईद की पत्नी हमीदा ने ही रामाधार की पत्नी को बुलाया था। शक के आधार पर हामिदा की पिटाई करने लगे। बीच-बचाव करने पहुंचे हमीदा के पति मोहम्मद सईद को डंडे से पीट दिया। हमीदा के दोनों भाई रफीक और नईम पहुंचे तो उन्हें भी ईंट पत्थर से हमला कर जख्मी कर दिया। इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची झूंसी पुलिस तीनों घायलों को लेकर अस्पताल पहुंची जहां मोहम्मद सईद को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। एसपी गंगापार एनके सिंह ने बताया कि हसनैन के घर से रुखसाना और बीवी आदि महिलाओं को पकड़ा गया है। बाकी आरोपी फरार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *