शादी के एक माह बाद ही पत्नी की गोली मारकर हत्या

शादी के एक माह बाद ही पत्नी की गोली मारकर हत्या

हरियाणा में पलवल जिले के चांदहट थाना इलाका स्थित अलीगढ़ रोड की किठवाड़ी कॉलोनी में नवविवाहित महिला की उसके पति ने गोली मारकर हत्या कर दी। बाद में आरोपी पति ने भी खुद को गोली मारकर घायल कर लिया। फिलहाल, हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। हालांकि, परिजनों ने विवाहिता के ससुर पर आपत्तिजनक हरकत करने का आरोप लगाया है। चांदहट थाना पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर पति, सास और ससुर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। करीब एक माह पहले ही दोनों की शादी हुई थी।

चांदहट थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रामचंद्र जाखड़ के अनुसार, उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के गांव चौकड़ा निवासी डूंगर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि करीब एक माह पहले सात फरवरी को उसने अपनी 19 वर्षीय बेटी रजनी की शादी मथुरा जिले के ही नौहझील थाना अंतर्गत गांव सीगोनी निवासी ग्रीटिंग नौहवार के साथ की थी। ग्रीटिंग फिलहाल अपने परिवार के साथ अलीगढ़ रोड़ स्थित किठवाडी कॉलोनी में रहता है। रजनी का ससुर मोहन सिंह हरियाणा पुलिस में एसपीओ है। उन्होंने ससुर पर आपत्तिजनक व्यवहार करने का आरोप लगा है।

पुलिस का कहना है कि परिजनों की शिकायत पर विवाहिता के पति, सास और ससुर पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। मृतका के पति ने पहले अपनी पत्नी को गोली मारी और बाद में खुद को भी गोली माकरकर घायल कर लिया। उसका निजी अस्पताल में चल रहा है। रजनी ने ससुर की शिकायत अपने पति और सास से की थी, लेकिन उन्होंने उसका साथ नहीं दिया और उल्टा उसे ही चुप रहने के लिए कह दिया। रजनी को मायके भी नहीं जाने दिया गया। शुक्रवार चार मार्च को रजनी के पति ने उसके सिर में गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि हत्या के इस मामले में मृतका के सास व ससुर ने भी उसकी मदद की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *