बॉलीवुड राउंड अपः पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- सैफ अली खान ने सारा अली खान संग काम करने पर कहा- परिवार और करियर को अलग रखने में यकीन रखता हूं

सैफ अली खान ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में की। उनका बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘परंपरा (1993)’ से हुआ। सिनेमा में अपने काम को साबित करने के लिए उन्होंने कई रिस्क लिए। एक तरफ उन्होंने ‘ओमकारा’ जैसी फिल्म की, तो दूसरी ओर उन्होंने वेब ड्रामा में अपना हाथ आजमाया। एक्टर सैफ अली खान (49) ने हाल ही में अपनी सिने जर्नी, करियर में आने वाले उतार-चढ़ाव और बेटी सारा अली खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने पर खुलकर बात की।

2- नेहा कक्कड़ का खुलासा, इस 1 शर्त पर आजमाएंगी फिल्मों में अपनी किस्मत

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने खुद को लेकर एक खुलासा किया है। उन्होंने फिल्मों में काम करने को लेकर बात की है। नेहा कक्कड़ का कहना है कि वह एक शर्त पर फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाएंगी और वह है फिल्म का हिट होना।

3- जैकलीन फर्नांडीस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया एक ऐसा वीडियो जो सोशल मीडिया पर मचा रहा तहलका

बॉलीवुड स्टार जैकलीन फर्नांडीस ने अपने सप्ताह की शुरुआत योग से की है। बी-टाउन की हॉटी ने इंस्टाग्राम पर सुबह वीडियो साझा किया है, जिसमें वह योग करती नजर आ रही हैं, साथ ही वीडियो में बैकग्राउंड में म्यूजिक भी बज रहा है। शॉर्ट गुलाबी रंग के फ्रॉक में जैकलीन काफी प्यारी लग रही हैं।

4- कार्तिक आर्यन ने एक्टिंग छोड़ ढूंढा अपने लिए दूसरा प्रोफेशन, दो लाख रुपये में बेचनी शुरू की ये चीज, वीडियो

फिल्मकार करण जौहर ने अभिनेता कार्तिक आर्यन को आइसक्रीम से भरा एक बॉक्स भेजा, जो कि एक सरप्राइज था। वहीं अभिनेता ने मजाकिया लहजे में कहा कि वह आइसक्रीम का एक स्कूप दो लाख रुपये में बेचेंगे। कार्तिक ने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें वह आइसक्रीम से भरे बॉक्स को दिखाते नजर आ रहे हैं।

5- अजय देवगन ने शेयर किया Raid फिल्म का ‘मेकिंग वीडियो’, फैन्स ने पूछा- Raid 2 कब आ रही है?

अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ को दो साल पूरे हो चुके हैं। फिल्म की एनिवर्सरी के मौके पर अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के लिए फिल्म मेकिंग के वीडियो साझा किए हैं। देवगन ने कहा, “रेड ऐसी फिल्म रही जो रियल टाइम में बनी, इसलिए यह दर्शकों को काफी पसंद आई। हैशटैग 2 ईयर ऑफ रेड।”

6- कोरोना वायरस को लेकर कैटरीना कैफ ने फैन्स को दी खास सलाह

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने कोरोनो वायरस से बचने के लिए लोगों को सलाह दी है। कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीर शेयर की हैं और इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने फैन्स से कोरोना से बचने के लिए सुरक्षित उपाय आजमाने की सलाह दी है।

7- गोविंदा ने की रणवीर सिंह की तारीफ, कहा- आप सुपरस्टार हैं

एक लोकप्रिय अवॉर्ड समारोह में अभिनेता रणवीर सिंह द्वारा प्रशंसा पाने के बाद गोविंदा काफी भावुक हो गए हैं। गोविंदा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया है, साथ ही उन्होंने रणवीर को ‘सुपरस्टार’ कहा है।

8- ‘एक विलेन 2’ में गाना गाने को लेकर तारा सुतारिया ने दिया बयान, कहा- मेरे लिए यह बहुत बड़ी बात है

कुछ ही लोगों को पता होगा कि तारा सुतारिया गायिका भी हैं। इस नवोदित कलाकार को मोहित सूरी की आगामी फिल्म ‘एक विलेन 2’ में अपनी गायन प्रतिभा को सामने लाने का मौका मिला है। इस बात से वह काफी उत्साहित हैं।

9- करीना कपूर खान ने किया खुलासा, कहा- मैं खुश हूं कि मैंने हिट और फ्लॉप दोनों तरह की फिल्में की

एक्ट्रेस करीना कपूर का कहना है कि फिल्मों को लेकर अपने निडर निर्णय से वह बेहद खुश हैं। करीना कपूर खान ने साल 2000 में प्रदर्शित फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। करीना ने अपने अब तक के करियर के दौरान कई हिट फिल्में दी हैं और कई फ्लॉप रही हैं। करीना ने अपनी विफलताओं के बारे में बातचीत की। उन्होंने कहा कि भले ही मैंने गलत फिल्में की हैं, लेकिन वे सभी मेरी चॉइस थीं। मैं अपने बेबाक निर्णयों के लिए खुश हूं। मैं पीछे मुड़कर भी देखती हूं लेकिन लगातार आगे बढ़ रही हूं। मैं ऐसी ही हूं।

10- सोशल मीडिया पर Troll होने से घबराईं शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान, इंस्टाग्राम पर क्लोज़ किया ये सेक्शन

शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना सोशल मीडिया अकाउंट पब्लिक किया था। फैन्स संग वह अपनी पर्सनल लाइफ शेयर करने लगी थीं। लेकिन ट्रोलर्स का निशाना बनने के कारण सुहाना खान ने अकाउंट तो अभी-भी पब्लिक रहने दिया है लेकिन, कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है। आपको बता दें कि सुहाना खान को लाखों लोग फॉलो कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *