नए साल से पहले करीना कपूर ने छोटे बेटे जेह की शेयर की तस्वीर, बताया क्यों खास रहा 2021…

नए साल के इंतजार के साथ ही सभी अपनी पुरानी यादों को साझा कर रहे हैं। कुछ ऐसी यादें होती हैं जिन्हें हम सहेज कर रखना चाहते हैं। करीना कपूर के लिए 2021 काफी खास रहा है। उनके दूसरे बेटे जेह अली खान का जन्म हुआ। अब जब इस साल को खत्म होने में कुछ ही समय बचा है तो करीना ने बेटे जेह की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। साथ ही  लिखा कि उनके लिए 2021 का बेस्ट पार्ट यानी सबसे खास पल कौन सा रहा। करीना ने यह भी बताया कि उनके बेटे जेह के आगे के दो दांत निकल आए हैं।

जेह की शेयर की तस्वीर

 

करीना ने जेह की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह खिलौने से खेल रहा है। खिलौने से जेह का चेहरा आधा ढका हुआ है। उसके आगे के दो दांत दिख रहे हैं। करीना ने इसके साथ कैप्शन में लिखा- ‘उसके दो दांत। 2021 का बेस्ट पार्ट। #31est December #Mera Beta# Blessed New year all’.

परिवार के साथ आई थीं नजर

 

कुछ दिनों पहले करीना कोरोना से ठीक हुई हैं। जब उनका टेस्ट पॉजिटिव आया था वह क्वारंटीन में थीं। उन्होंने एक पोस्ट लिखकर बताया था कि वह अपने दोनों बच्चों को बहुत मिस कर रही हैं। हाल ही में वह अपने पूरे परिवार के साथ देखी गईं जब कपूर खानदान के सदस्य क्रिसमस लंच पर एक साथ जुटे थे।

आने वाली फिल्म

 

करीना की आने वाली फिल्म की बात करें तो वह आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी। यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 में बैसाखी के मौके पर रिलीज होगी। पहले यह वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होने वाली थी। ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड क्लासिक ‘फॉरेस्ट गम्प’ की आधिकारिक रीमेक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *