लॉन्च से पहले OnePlus Buds Z2 की सभी डिटेल्स लीक! कलर से डिजाइन तक जानें कैसे होगा यह Wireless Earbud

OnePlus Buds Z2 ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाले हैं। वनप्लस के आधिकारिक लॉन्च से पहले ही ईयरफ़ोन की कीमत और कलर ऑप्शन से जुड़ी डिटेल्स ऑनलाइन सामने आ गई हैं। OnePlus 9RT स्मार्टफोन के साथ इस साल अक्टूबर में चीन में लॉन्च हुए Buds Z2 ईयरबड्स में एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (ANC) सपोर्ट है। ईयरबड्स में ब्लूटूथ v5.2 कनेक्टिविटी है और इसमें 11mm ड्राइवर्स हैं। हालांकि, OnePlus ने अभी तक भारत में OnePlus RT और OnePlus Buds Z2 के लॉन्च के संबंध में कोई घोषणा नहीं की है।

OnePlus Buds Z2 के भारत में लॉन्च से जुड़ी डिटेल्स टिपस्टर योगेश बरार (@heyitsyogesh) ने शेयर की है। बरार के अनुसार, वनप्लस ईयरबड्स की कीमत भारत में 6,000 रुपये से कम हो सकती है। ईयरफ़ोन ओब्सीडियन ब्लैक और पर्ल व्हाइट रंग ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। नए वनप्लस ईयरबड्स भारत में नथिंग ईयर 1 को टक्कर देंगे जिसकी कीमत 6,999 रुपये है। याद करने के लिए बता दें कि OnePlus Buds Z2 ईयरबड्स को इस साल अक्टूबर में CNY 499 (लगभग 5,800 रुपये) में चीन में लॉन्च किया गया था।

OnePlus Buds Z2 के स्पेसिफिकेशन
OnePlus Buds Z2 में 11mm डायनेमिक ड्राइवर हैं और ये ब्लूटूथ v5.2 कनेक्टिविटी के साथ आते हैं। OnePlus का दावा है कि OnePlus Buds Z2 ईयरबड्स 94 मिलीसेकंड की लेटेंसी रेट दे सकते हैं। TWS ईयरबड्स में 40dB तक के शोर को कम करने के लिए ANC सपोर्ट है। एएनसी के साथ-साथ वॉयस कॉलिंग के लिए तीन माइक्रोफोन हैं। OnePlus Buds Z2 में टच कंट्रोल दिया गया है और इसमें ट्रांसपेरेंसी मोड शामिल है, जिससे यूजर्स को जरूरत पड़ने पर बैकग्राउंड साउंड सुनने में मदद मिलती है।

OnePlus Buds Z2 TWS ईयरबड्स IP55-सर्टिफाइड हैं, हालांकि चार्जिंग केस IPX4 सर्टिफिकेशन के साथ आता है। कहा जाता है कि ईयरबड्स एक बार चार्ज करने पर 38 घंटे तक की बैटरी लाइफ देते हैं। ईयरबड के हर बड में  40mAh की बैटरी है जिसे सात घंटे तक का प्लेबैक समय देती है। चार्जिंग केस में कंपनी ने 520mAh की बैटरी भी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *