ऑनलाइन गेम में हारने पर छात्र ने कर ली खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

गोरखपुर के शाहपुर इलाके के विष्णुपुरम कॉलोनी में रविवार को 24 वर्षीय युवक ने खुदकुशी कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

युवक के पास से पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें उसने ऑनलाइन गेम में रुपये हारने की वजह से खुदकुशी की बात लिखी है। महराजगंज जिले का रहने वाला युवक यहां रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के साथ ही बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था। महाराजगंज जिले के सुभाष नगर निवासी इंद्रजीत यादव का बेटा अमित कुमार यादव शाहपुर इलाके के विष्णुपुरम कॉलोनी में किराए का कमरा लेकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने के साथ ही मोहल्लों के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था।

रविवार की दोपहर अमित के भाई अमरेश कुमार ने उसके पास कई बार फोन किया फोन नहीं उठने पर घरवाले परेशान हो गए। महराजगंज से विष्णुपुरम कॉलोनी पहुंचा जहां कमरा अंदर से बंद था। आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुलने पर शाहपुर पुलिस को उसने सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो युवक का शव पंखे मे रस्सी के सहारे लटकता मिला। सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि आनलाइन गेम खेलने से काफी रुपये हारने से मैं कर्ज मे डूब गया था। जिसकी वजह से आत्महत्या कर रहा हूं। इस संबंध में शाहपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि युवक के पास से सुसाइड नोट मिला है। पीएम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्यवाही की जायेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *