टेरेंस लुईस ने पूछा ऐसा सवाल कि शो में रो पड़ीं देवोलीना भट्टाचार्जी, देखें वीडियो

देवोलीना भट्टाचार्जी अपने पुराने रिलेशनशिप के बारे में बात करके रोने लगीं। उन्होंने बताया कि उनका ये रिलेशनशिप 6-7 साल चला था। लेडीज वर्सस जेंटलमेन सीजन 2 में उन्होंने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड के बारे में बात की। इस शो का वीडियो सामने आया है जिसमें दिखाई दे रहा है कि वह अपने आंसू कंट्रोल नहीं कर पाईं। देवोलीना को रोते देखकर को-होस्ट जेनेलिया उनके लिए परेशान दिखती हैं।

रिलेशनशिप से भागने पर सवाल

शो में होस्ट रितेश देशमुख पूछते हैं, कितने प्रतिशत लोग ये मानते हैं कि किसी रिलेशनशिप में कमिटमेंट के बाद महिलाओं से ज्यादा पुरुष गायब हो जाते हैं? इस पर देवोलीना और जैस्मिन भसीन बोलती हैं 50 प्रतिशत, टेरेंस लुईस औ जय भानुशाली को ऐसा लगता है कि सही जवाब 60 फीसदी है।

देवोलीना बोलीं, लड़के नहीं करते कमिटमेंट

इस पर देवोलीना कहती हैं, मेरे लिए तो ये सवाल ही गलत है क्योंकि लड़के पहली बात तो कमिटमेंट देते ही नहीं। अगर गलती से दे भी दिया तो उसके बाद मतलब अभी कैसे भी जान बचाओ।

टेरेंस देवोलीना से पूछते हैं कि क्या कभी उन्हें ऐसा अनुभव हुआ है? इस पर वह कहती हैं, मैं उस रिलेशनशिप में करीब 6-7 साल थी। कुछ देर रुकने के बाद वह कहती हैं, नहीं, नहीं, मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती। इसके बाद उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं और वह ब्रेक लेने के लिए कहती हैं। देवो खुद को शांत करती हैं, पानी  पीती हैं और आंसू पोछती हैं। इस पर को-होस्ट जेनेलिया डिसूजा उनके लिए परेशान हो जाती हैं और पूछती हैं, आप ठीक हैं?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *