ने तोड़ा रिकॉर्ड, भारत में तीन साल में बेचे 70 लाख Mi और Redmi Smart TV

शाओमी (Xiaomi) ने एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। शाओमी को यह बड़ी कामयाबी अपने Mi और Redmi TV के मामले में मिली है। शाओमी ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए घोषणा की है कि उसने 3 साल में भारत में 70 लाख Mi और Redmi TV बेच दिए हैं। चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi बजट स्मार्टफोन के लिए पहचानी जाती है। प्रीमियम सेगमेंट का विस्तार करते हुए अब शाओमी ने टीवी, लैपटॉप, स्पीकर आदि जैसे प्रोडक्ट्स शामिल किए हैं।

Mi TV मॉडल्स ने अपनी किफायती कीमतों और शानदार स्पेसिफिकेशंस के दम पर इंडियन मार्केट में यह मुकाम पाया है। यह रेंज Mi LED TV 4A Pro (32-इंच) के साथ शुरू होती है, जिसकी कीमत 14,999 रुपये है और यह Mi TV QLED 75 (75-इंच) तक जाती है, जिसकी कीमत 1,27,999 रुपये है। अब, Xiaomi ने बताया है कि उसने केवल तीन वर्षों में भारत में 7 मिलियन से अधिक स्मार्ट टीवी बेचने में कामयाबी हासिल की है।

Xiaomi ने 2018 में भारत में स्मार्ट टीवी इसका मतलब है कि किफायती टीवी में अक्सर प्रीमियम टीवी पर देखी जाने वाली अच्छी सुविधाएँ होती हैं। Xiaomi ने केवल तीन वर्षों में 7 मिलियन से अधिक यूनिट बेचने के बाद अब भारत में नंबर 1 स्मार्ट टीवी ब्रांड बनने का दावा किया है।

स्मार्ट टीवी बिज़नेस का मार्केट 2018 से 2021 तक दोगुना हो गया है और हमें भारत में स्मार्ट टीवी अपनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने पर गर्व है। सेल रिपोर्ट में माना गया है कि Redmi और Xiaomi दोनों ब्रांड के स्मार्ट टीवी भारत में बेचे जाते हैं। Xiaomi स्मार्ट टीवी Android TV पर आधारित PatchWall पर चलते हैं जो आपको 15 विभिन्न भाषाओं में तीस से अधिक सेवाओं से स्ट्रीम करने की अनुमति देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *