डिलीवरी के दौरान पत्नी को दिखाकर खाया बर्गर, पति को महंगा पड़ा यह काम

ऑस्ट्रेलिया के एक शख्स की पत्नी को बच्चा पैदा होने वाला था, जब उसकी पत्नी को लेबर पेन शुरू हुआ तो उसे अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन ठीक इसी दौरान पति ने कुछ ऐसी हरकत कर दी जिसका अंजाम उसे जिंदगी भर के लिए भुगतना पड़ा। डिलीवरी के ही दौरान पति ने पत्नी को दिखाकर एक बर्गर खा लिया, पत्नी को लगा उसके पति को कम से कम इस दौरान यह हरकत नहीं करनी चाहिए। इसके बाद जब बच्चा पैदा हुआ तो पत्नी ने ऐसा निर्णय लिया जिसके बारे में किसी ने सोचा नहीं होगा।

दरअसल, यह घटना ऑस्ट्रेलिया के एक शहर की है। ‘द मिरर’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने अपने जीवन के इस सबसे अजीबोगरीब वाकये का जिक्र सोशल मीडिया पर आयोजित एक पब्लिक स्पेस प्रोग्राम में किया है। महिला ने बताया कि उसके पति ने यह सब उस समय किया जब उसकी डिलीवरी होने वाली थी। उसने लेबर पेन में अपनी पत्नी को छोड़कर बर्गर खाना जरूरी समझा। उसकी यही गलती जिंदगी की सबसे बड़ी भूल बन गई, उसकी पत्नी यानी महिला ने तलाक दे दिया।

इतना ही नहीं महिला ने बताया कि कैसे उसके पति (अब पूर्व-पति) ने जिंदगी के सबसे अहम पलों में लापरवाही दिखाई। जिस वक्त पति को पत्नी के साथ होना चाहिए था, तब वह बर्गर खाने में बिजी था और उसे दिखाकर खा रहा था। यह महिला सोशल मीडिया के पब्लिक स्पेस पर आयोजित किसी कार्यक्रम में बोल रही थी और इस दौरान कई अन्य महिलाएं भी इस बारे में चर्चा कर रहीं थीं और अपने अनुभव शेयर कर रहीं थीं।

महिला ने कहा मेरे पति पहले बर्गर की दुकान पर गए, वापस आकर उन्होंने मेरे सामने खाया खाया। वो भी उस वक्त, जब मैं ऑपरेशन थियेटर में जा रही थी और कुछ खा नहीं सकती थी। मेरे पति के अलावा वहां मेरे पिताजी और मेरे घर के अन्य सदस्य भी मौजूद थे। इस महिला ने कहा कि बच्चे के जन्म के बाद भी पति ने कई गलतियां दोहराईं। आखिरकार मुझे बड़ा निर्णय लेना पड़ा।

इसी कार्यक्रम में एक अन्य महिला ने बताया कि मेरे पति भी मेरी डिलीवरी के वक्त मेरे साथ नहीं थे। वह परिवार पर जरा सा भी ध्यान नहीं देते थे। दूसरी महिला ने तो यह भी बताया कि हमने प्रेगनेंसी के कुछ समय बाद ही उसने तय कर लिया था कि वो मुझे अब प्यार नहीं करता और मेरे साथ नहीं रहना चाहता। उसने भी आखिरकार तलाक ले लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *