Sidharth Shukla: सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते थे सिद्धार्थ शुक्ला, इंस्टाग्राम पर सिर्फ इन 6 लोगों को करते थे फॉलो

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन की खबर से हर कोई हैरान है। किसी ने सपने ने भी नहीं सोचा होगा कि गुरुवार (2 सितंबर) की सुबह सिनेमाजगत से ऐसे दिल टूटने वाली खबर सामने आएगी। सोशल मीडिया पर सितारे से लेकर फैन्स तक एक ओर जहां अपना दुख जाहिर कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते थे सिद्धार्थ
सिद्धार्थ शुक्ला की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग थी। सिद्धार्थ का हर पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होता था और फैन्स कमेंट सेक्शन में अपना ढेर सारा प्यार जाहिर करते थे। सिद्धार्थ न सिर्फ  बल्कि इंस्टाग्राम पर भी एक्टिव रहते थे और अपने फैन्स के लिए फोटोज- वीडियोज शेयर करते रहते थे।

 

 

सिद्धार्थ के इंस्टा फॉलोइंग्स
सिद्धार्थ, इंस्टाग्राम पर अभी तक 463 पोस्ट कर चुके थे। सिद्धार्थ को एक ओर जहां 3.7 मिलियन सोशल मीडिया यूजर्स इंस्टा पर फॉलो करते थे तो वहीं सिद्धार्थ खुद सिर्फ 6 लोगों को फॉलो करते थे। बता दें कि सिद्धार्थ एकता कपूर, मनीष मल्होत्रा, कलर्स, शहनाज गिल, केन फर्न्स और एंडामोल शाइन इंडिया को फॉलो करते थे।

सिद्धार्थ का करियर
सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2008 में सोनी टीवी के ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ से टीवी डेब्यू किया था। इसके बाद सिद्धार्थ ‘दिल से दिल तक’ , ‘जाने पहचाने से.. ये अजनबी’ सहित कई अन्य शोज में नजर आए थे। सिद्धार्थ के करियर को ‘बालिका वधु’ से उड़ान मिली थी। सिद्धार्थ ने एक ओर जहां इंडियाज गॉट टैलेंट जैसे शोज को होस्ट किया तो बिग बॉस 13 के पहले वो ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 7 में भी जीत हासिल कर चुके थे।

वरुण- आलिया के साथ बॉलीवुड डेब्यू
सिद्धार्थ ने वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’ के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था। सिद्धार्थ आखिरी बार ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ में नजर आए थे। इस सीरीज को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और आईएमडीबी पर भी इसे तगड़ी रेटिंग मिली थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *