फुटबॉलर सुनील छेत्री ने बताया, IPL में किस टीम के लिए खेलना चाहते हैं

कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में स्पोर्ट्स इवेंट्स स्थगित हो गए हैं या तो रद्द किए जा रहे हैं। ऐसे में देश-दुनिया के खिलाड़ी भी घर पर वक्त बिता रहे हैं। कोविड-19 के इस संकटपूर्ण समय में सोशल डिस्टेंसिंग की सलाह दी जा रही है। ऐसे में खिलाड़ी भी इसे फॉलो कर रहे हैं, लेकिन साथ ही साथ सोशल मीडिया के जरिये वह अपने फैन्स के साथ भी जुड़े हुए हैं। खेल जगत से जुड़े सेलिब्रिटीज जहां एक तरफ अपने वीडियो और तस्वीर शेयर कर रहे हैं। वहीं साथ ही वह अपने फैन्स के सवालों के जवाब भी दे रहे हैं। 

भारतीय फुटबॉलर सुनील छेत्री ने भी सोशल डिस्टेंसिंग के इस दौर में अपने फैन्स से जुड़े रहने के लिए एक जरिया निकाला। उन्होंने अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट पर एक सवाल-जवाब का सत्र रखा। इस सेशन में फैन्स उनसे कोई भी सवाल पूछ सकते थे और सुनील ने उन सबके मजेदार जवाब भी दिए।

इसी कड़ी में एक फॉलोअर ने सुनील छेत्री से पूछा कि यदि उन्हें आईपीएल में खेलना पड़े तो वह किसी टीम की तरफ से खेलना चाहेंगे? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि बेंगलोर ब्वॉयज के साथ। 

सुनील छेत्री पहले से ही विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) का फेवर करते हैं। छेत्री ने जवाब देते हुए कहा, ”मैं बेंगलोर का हूं, और इसी बात में आपके सवाल का जवाब छिपा है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *