स्वरा भास्कर के पोस्ट पर यूजर बोला- बच्चे का नाम औरंगजेब रखेंगी, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो इंडस्ट्री और देश से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। लेकिन कई बार इसके चलते एक्ट्रेस इंटरनेट पर बुरी तरह ट्रोल भी होती नजर आ जाती हैं। हाल ही में एक बार फिर से ऐसा ही कुछ हुआ, जब करीना कपूर और सैफ अली खान के छोटे बेटे के ‘जहांगीर’ के नाम को लेकर हो रहे विवाद के बीच स्वरा ने ट्वीट किया। इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए स्वरा के बच्चे का नामकरण अभी से ही करना शुरू कर दिया… इस ट्रोल को एक्ट्रेस ने भी शानदार अंदाज में जवाब दिया।

सैफ-करीना के बेटे पर किया ये ट्वीट

दरअसल, ने करीना-सैफ के बेटे जहांगीर के नाम को लेकर हो रही कॉन्ट्रोवर्सी पर एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था- ‘किसी दम्पति ने अपने बच्चों के नाम रखे हैं, और वो दम्पति आप नहीं हैं – पर आपको इस पर राय है कि नाम क्या है और क्यूं हैं और आपके दिमाग में ये एक मुद्दा है। जिससे आपकी भावनाएं आहत हैं… तो आप इस दुनिया के सबसे बड़े गधों में एक हैं! यहां देखें स्वरा का ये पोस्ट-

स्वरा ने ट्रोल को दिया जवाब

इस पोस्ट पर कई लोगों ने ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी। कई लोग उनकी बात से सहमत दिखे तो कई लोग स्वरा को ट्रोल करने लगे। ऐसे ही एक यूजर ने लिखा- ‘स्वरा भास्कर अपने बच्चे का नाम औरंगजेब रखेंगी’… इस कमेंट पर रिप्लाई करते हुए स्वरा ने लिखा- ‘मुझे सुलेमान ज्यादा पसंद है’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *