फैन की ये बात सुन कपिल शर्मा के शो में सलमान खान बोले- ‘…लेकिन शाहरुख खान अपना भाई है और भाई का भाई क्या हुआ

बॉलीवुड के ‘दबंग’ एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों फिल्म अपनी फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Final Truth) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच सलमान, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे।

कोई काम छोटा नहीं होता…
शो के दौरान कपिल शर्मा ने ऑडियंस को सलमान खान से बातचीत करने का मौका दिया। ऐसे में सलमान से एक फैन ने बातचीत की और बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि वो एक छोटे- मोटे एक्टर हैं। इस पर सलमान ने फैन को टोकते हुए कहा, ‘कोई काम छोटा नहीं होता, वो शाहरुख खान साहब का क्या डायलॉग है?’

पर वो अपना भाई है…
इस पर फैन, सलमान के लिए कहता है- ‘सिर्फ एक ही भाई है, हिंदुस्तान का भाई और मैं सिर्फ उसे ही जानता हूं।’ इस पर सलमान कहते हैं- ‘पर वो अपना भाई है।’ सलमान की बात सुनकर फैन्स ताली बजाने लगते हैं। फिर सलमान आगे कहते हैं, ‘तुम्हारे भाई का भाई क्या हुआ? इसको हमेशा ध्यान में रखना।

आयुष ने शेयर किया किस्सा
शो में आयुष ने भी सलमान से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया और कहा, ‘करीब हर दूसरे दिन मैं इनको मिलने घर पहुंच जाता था और हंसी मजाक करता रहता था। एक बार अर्पिता घर से बाहर थी तो सलमान भाई ने मुझे कहा कि तू अजीब इंसान है, तू बार बार यहां क्यों आ जाता है।’ ये बात सुनकर सब हंसने लग जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *