Bigg Boss OTT: प्रीमियर पर मलाइका अरोड़ा का धमाका, ‘परम सुंदरी’ बन स्टेज पर लगाए ठुमके, देखें वीडियो

‘बिग बॉस ओटीटी का धमाकेदार अंदाज में आगाज होने जा रहा है। आज रात आठ बजे से शो स्ट्रीम होगा। इस बार शो को करण जौहर होस्ट करेंगे। मेकर्स ने पूरी तैयारी कर ली है कि पहले ही दिन शो को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिले। इनमें एक से बढ़कर एक कलाकार तो हैं हीं, साथ ही प्रीमियर पर कई खास मेहमान आने वाले हैं। ‘बिग बॉस ओटीटी’ के प्रीमियर पर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने डांस से शो की पूरी लाइमलाइट लूटने की तैयारी कर ली है।

बनीं परम सुंदरी

मलाइका अरोड़ा अपनी हॉट अदाओं से सबका दिल तो लूटेंगी ही, साथ ही वह हिट गानों पर डांस भी करेंगी। वह हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘मिमी’ के गाने ‘परम सुंदरी’ पर जमकर ठुमके लगाएंगी। इस दौरान मलाइकी अपनी खूबसूरती से कहर ढा रही हैं। उन्होंने सिल्वर कलर की साड़ी और बैकलेस ब्लाउज पहना हुआ है।

स्टेज पर लगाई आग

मलाइका के डांस स्टेप्स देखकर पता चलता है कि वह अपने हिट गाने ‘मुन्नी बदनाम हुई’ पर भी डांस करेंगी। वूट ने अपने आधिकारिक अकाउंट से वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- ‘हमारी परम सुंदरी आ गई हैं बिग बॉस ओटीटी की स्टेज पर आग लगाने। ओवर द टॉप का लेवल बढ़ाएगा बिग बॉस ओटीटी और हॉटनेस बढ़ाएंगी मल्ला।‘ बता दें कि मलाइका को उनके करीबी ‘मल्ला’ कहकर बुलाते हैं।

मलाइका अरोड़ा को देखने के बाद इतना तो तय है कि इस बार शो में खूब ग्लैमर दिखने वाला है।

घर की दिखाई झलक

करण जौहर ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर से एक वीडियो साझा किया जिसमें वह अपनी फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के गाने पर ड्रामैटिक अंदाज में दिख रहे हैं। करण घर के अंदर प्रवेश करते हैं। वह घर का एक-एक कोना दिखाते हैं जो कि काफी आलीशान दिख रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *