वाइफ की डेथ के बाद मुग्धा गोडसे संग डेट करके राहुल देव को हुआ अपराधबोध? दिया जवाब

बॉलीवुड अभिनेता राहुल देव (Rahul Dev) को फिल्म इंडस्ट्री को कई सारी फिल्में दिया है और ज्यादातर फिल्मों में उन्होंने विलेन और सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर भूमिका निभाई है। हालांकि कई फिल्मों में उन्होंने एक्शन और खतरनाक स्टंट दिखाकर दर्शकों को दिवाना बना चुके हैं। हालांकि राहुल अपने प्रोफेशन से कहीं ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर खबरें में रहे हैं। अब अपने हालिया इंटरव्यू में राहुल ‘अभिनेत्री मुग्धा गोडसे संग फर्स्ट डेट से लेकर , अपने बेटे सिद्धार्थ देव की रिएक्शशन’ के बारें में बात किया है।

वाइफ के निधन के बाद मुग्धा को डेट करने लगे थे राहुल

आपको बता दें कि राहुल की वाइफ रीना देव का साल 2009 में कैंसर की वजह निधन हो गया। राहुल के पहली शादी के एक बेटा सिद्धार्थ देव है। अपनी वाइफ की निधन के चार बाद राहुल अपने से 14 साल छोटी अभिनेत्री मुग्धा गोडसे को डेट करने लगे थे। उस समय इन दोनों की काफी अलोचना हुई थी। हालांकि इन दोनों उन अलोचनाओं को दरकिनार कर आगे बढ़ने का फैसला किया। साल 2015 में दोनों ने अपने रिलेशनशिप को स्वीकार किया था।

मुग्धा को लेकर हमेशा ये सोचा करते थे राहुल

आरजे सिद्धार्थ कन्नन ने राहुल से जब ये सवाल किया गया क्या उन्हें मुग्दा के साथ रिलेशनशीप में रहने से कोई हिचकिचाहट है ? इस पर राहुल कहते हैं कि “मुझे लगता है कि जिस किसी का भी पहला रिश्ता शानदार रहा है, वह हमेशा महसूस करेगा कि क्या यह सही है? मैं हमेशा ये सोचता रहता था कि जो मैं करने जा रहा हूं या कर रहा हूं वह क्या है उचित हैं ।

क्या ये उचित है ?

वह आगे कहते हैं कि इसमें बहुत सारी चीजें शामिल थीं, जैसे- एज गैप, वाइफ का गुजर जाना और दूसरा पक्ष परिवार। जब आप इन सारी चीजों से गुजरते हैं तो और आगे बढ़ने की सोचते हैं तो आपको हमेशा से चीजें आपके दिमाग में आएंगी। आपको यही लगेगा कि यदि मैं अपने लाइफ आगे बढ़ता हूं वो आहत होंगे।” राहुल के जवाब से जाहिर कि वह अपने प्यार के शुरूआती पड़ाव में दुविधा थे, लेकिन मुग्धा के प्यार ने उनका दिल जीत लिया और आगे चलकर उन्होंने अपने रिश्ते को स्वीकार किया। आज इनका रिश्ता 7 साल पूराना हो गया है। राहुल- मुग्धा हमेशा सोशल मीडिया के जरिए अपने फीलिंग का इजहार करते हुए देखे जा चुके हैं।

बेटे की प्रतिक्रिया से अंजान थे राहुल

इस क्रम में राहुल ने स्वीकार किया कि वह अपने बेटे को अपने रिलेशनशीप को बताने के लिए काफी हिम्मत चुटानी पड़ी थी। क्योंकि उन्हें नहीं पता था कि उनके नये रिलेशनशीप के बारें में जानने के बाद उनके बेटे का क्या रिएक्श होगा। लेकिन अब वह जानता है तो इसका कोई फर्क नहीं पड़ता।  वह कहते हैं ,  ”जीवन का वह पूरा ताना-बाना अगर आप एक साथ बुनते हैं, अगर कोई है जो आपके लिए महत्वपूर्ण है, तो मुझे समझ में नहीं आता कि क्यों मैं उन्हें छिपाना चाहता हूं। एकमात्र बिंदु जहां मैं शुरू में संघर्ष करना चाहता था, मुझे नहीं पता था कि मेरे बेटे की प्रतिक्रिया कैसे होगी, लेकिन जब वह जानता है तो कोई बात नहीं है। “

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *