कंगना रनौत ने ‘चीन की दीवार’ से की बॉलीवुड इंडस्ट्री की तुलना, बोलीं- हर कोई गिराने में…

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘थलाइवी’ को लेकर काफी बिजी हैं। उन्हें इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं और यही कारण है कि कंगना जी-जान से इसका प्रमोशन भी कर रही हैं। वहीं, हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कड़वे अनुभवों पर खुलकर बार की है। इस दौरान कंगना ने बॉलीवुड को ‘चीन की दीवार’ से कंपेयर कर डाला। यही नहीं उनका मानना है कि यहां पर बहुत सारे ऐसे जरूरी इमोशन्स की कमी है, जो रीजनल सिनेमा में खास तौर पर देखने को मिल जाते हैं।
बॉलीवुड ऐसी जगह जहां…

ने हाल ही में एक यूट्यूब चैनल से बातचीत के दौरान कहा- ‘रीजनल सिनेमा के बारे में सबसे बड़ी बात ये है कि यहां पर लोग एक कॉमन ग्राउंड तलाश लेते हैं। वो जरूरत के मुताबिक खुद को ढाल लेते हैं और यही बात उन्हें जोड़े रखती है… वहीं, हिंदी फिल्मों में एक विविधता है क्योंकि हम सभी मुंबई माइग्रेट कर चुके हैं। लेकिन इसके बावजूद भी हमेशा एक टेंशन बनी रहती है। हर कोई हर किसी को गिराने की कोशिश में लगा है। ये एक ऐसी जहरीली जगह बन चुका है, जहां पर कोई भी किसी के लिए खुश नहीं है’।

चीन की दीवार में रास्ता

कंगना ने आगे कहा- ‘ऐसी जगह जहां पर कोई प्यार, कोई सदभावना, सहानुभूत या भाई-चारा ना हो तो आप सोच लीजिए ऐसी जगह किस कदर टॉक्सिक होगी। वहीं रीजनल सिनेमा ऊंचाइयों पर जा रहा है। यहां पर ऐसी जगह देखने को मिलती है, जहां लोग एक दूसरे के प्रति अद्भुत व्यवहार रखते हैं। मैं उम्मीद करती हूं कि ये ऐसा ही रहे, कई लोग आकर इसे खराब ना करें’। कंगना कहती हैं कि बॉलीवुड में उनके डेब्यू के वक्त पर कोई कास्टिंग एजेंट, ओटीटी प्लैफॉर्म नहीं होने की वजह से मुसीबतों का सामना करना पड़ा। एक्ट्रेस कहती हैं कि सारे रास्ते बंद हो जाने पर बॉलीवुड की ‘चीन की दीवार’ में रास्ता बनाने के लिए उन्हें खुद ही लड़ाई लड़नी पड़ी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *