इस वजह से आज और कल बंद रहेगी SBI की नेट बैंकिग सर्विस, जानें टाइमिंग

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर है। बैंक की महत्वपूर्ण सर्विस नेट बैंकिग 10 जुलाई और 11 जुलाई के दौरान बंद रहेगी। ऐसे में अगर आपका कोई जरूरी काम है तो उसे जल्दी से निपटा लें। नहीं बैंक की दी हुई टाइमिंग के दौरान आपको दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने ग्राहकों की कोई दिक्कत को ध्यान में रखते हुए करीब 24 घंटे पहले ही इसकी जानकारी दे दी थी। आइए जानते हैं आखिरी क्यों नेट बैंकिग जैसी महत्वपूर्ण सर्विस प्रभावी होगी।

 

एसबीआई की तरफ से किए गए ट्वीट के अनुसार 10 जुलाई और 11 जुलाई के बीच कुछ देर के लिए नेट बैंकिग, YONO सर्विस बंद रहेगी। बैंक ने बताया है कि ग्राहकों के अनुभवों को और बेहतर बनाने के लिए आस दौरान मेंटेनेंस चलेगा। जिस वजह से काम प्रभावित रहेगा। बैंक ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेंटेंनस की वजह से 10 जुलाई की रात 22:45 से 11 जुलाई 0:15 तक इंटरनेट बैंकिंग/YONO/YONO Lite/UPI की सुविधाएं उपलब्ध नहीं रहेंगी।’

पासवर्ड को लेकर सतर्क रहे 

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने ग्राहकों को किसी से भी पासवर्ड साझा ना करने की हिदायत दी है। साथ ही बैंक ने ग्राहकों से समय-समय पर अपने पासवर्ड बदलने की भी बात कही है। केवाईसी के नाम पर होने वाले फ्राॅड से भी बैंक ने ग्राहकों को सतर्क रहने को है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *