शर्मनाक ! घर में घुसकर 16 वषीर्य किशोरी से किया दुष्कर्म, विरोध करने पर काटी नाक

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले में 16 वषीर्य एक किशोरी का बलात्कार करने व उसकी नाक काट देने का शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि लखीमपुर जिले के शारदा नगर इलाके में लड़की के घर में घुसकर इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। 

शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है और लड़की को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गांव में अतिरिक्त बल तैनात किया गया है क्योंकि आरोपी दूसरे समुदाय का है।

पुलिस के अनुसार, लड़की ने बीच में ही पढ़ाई छोड़ चुकी है और उसके माता-पिता दिहाड़ी मजदूर हैं। लड़की रविवार को जब अपने घर पर अकेली थी, तभी 20 वषीर्य गौतम रैदास के रूप में पहचाना गया आरोपी घर में घुस गया और उसे अंदर बंद कर दिया। चाकू से डराकर आरोपी लड़की दुष्कर्म की कोशिश करने लगा तो किशोरी ने इसका विरोध किया, तो उसने चाकू से उसकी नाक काट दी और उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद आरोपी गौतम मौके से फरार हो गया।

लड़की किसी तरह अपने पड़ोसियों से सहायता प्राप्त करने में सफल रही, जिन्होंने उसके माता-पिता को बुलाया। फिर उसे पुलिस स्टेशन ले जाया गया और प्राथमिकी दर्ज की गई।

कोतवाली पुलिस स्टेशन के एसएचओ अजय मिश्रा ने कहा, हमने गौतम रैदास के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही उसे गिरफ्तार करेंगे। मिश्रा ने कहा कि इलाज के बाद लड़की का बयान मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *