गौहर खान ने मिनी येलो ड्रेस पहनकर समर सीजन में दी कूल वाइव्स, इतनी भी महंगी नहीं है कीमत

गौहर खान के स्टाइल से हर लड़की खुद को रिलेट कर सकती है क्योंकि गौहर का लुक पार्टी और इवेंट में जितना स्टाइलिश होता है। गौहर घर पर या फिर दोस्तों के साथ उतनी ही कैजुअल लुक में दिखाई देती हैं। गौहर ने इंस्टाग्राम पर ऐसी कई फोटोज शेयर की है, जिसमें उन्होंने आउटफिट्स को बहुत ही ग्रेसफुली कैरी किया हुआ है।

शादी के बाद गौहर के कई ट्रेडिशनल लुक फैन्स को देखने को मिले थे। अब एथनिक लुक के बाद गौहर फिर से फ्यूजन और वेस्टर्न लुक्स में नजर आ रही हैं। हाल ही में गौहर ने येलो कलर की चेक ड्रेस में होम फोटोशूट कराया है, जिसमें गौहर बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

 

समर सीजन के हिसाब से यह ड्रेस बिल्कुल परफेक्ट है। कॉटन फैब्रिक की यह मिनी ड्रेस नंदिनी स्टूडियो लेबल की है। अपने लुक को मिनिमल रखते हुए गौहर ने सिम्पल लॉ पोनीटेल बनाई हुई है। वहीं, वेस्टर्न ड्रेस में स्टाइल का तड़का लगाते हुए गौहर ने न्यूड पम्पस पहने हुए हैं। ड्यूई मेकअप और स्लिक आईलाइनर लगाकर गौहर का लुक परफेक्ट लग रहा है।

इस ड्रेस की सबसे खास बात यह है कि सेलिब्रिटी फैशन के हिसाब से यह ड्रेस महंगी नहीं है। इसकी कीमत  ₹5,950 रुपए है। ऐसे में इस बजट ड्रेस पर अगर आपका दिल भी आ गया है, तो आप एक बार इस ड्रेस को अपने समर वार्डरोब में एड करने के लिए सोच सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *