धनश्री का नया डांस वीडियो हुआ वायरल, मूव्स देकर आप भी हो जाएंगे थिरकने पर मजबूर

टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री सोशल मीडिया पर आए दिनों अपने डांस वीडियो को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं। धनश्री का डांस फैन्स को काफी पसंद आता है और यही वजह है कि उनको इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर हैं। धनश्री अपने डांस मूव्स से हर किसी को अपना दीवाना बनाती हैं। धनश्री ने एकबार फिर अपने डांस का एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह धांसू स्टेप्स करती हुईं नजर आ रही हैं।

धनश्री ने अपने इस्टाग्राम पर नए डांस का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जबरदस्त स्टेप्स करती दिखाई दे रही हैं। डांस करते वक्त धनश्री का एनर्जी का लेवन एकदम हाई नजर आ रहा है। वह अपने हर स्टेप को एन्जॉय करती हुई दिख रही हैं। धनश्री का यह वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि धनश्री एक कोरियोग्राफर भी हैं और वह अपने डांस की वीडियो आए दिन शेयर करती रहतीं हैं। युजवेंद्र चहल श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय टीम का हिस्सा हैं और टी-20 विश्व कप को देखते हुए वह इस लिमिटेड ओवर सीरीज में दमदार प्रदर्शन करना चाहेंगे।

युजवेंद्र चहल पिछले कुछ समय से आउट ऑफ फॉर्म नजर आए हैं। आईपीएल 2021 भी उनके लिए कुछ खास नहीं रहा था। इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई वनडे और टी-20 सीरीज में भी चहल टीम से अंदर-बाहर होते रहे थे। चहल 3 टी-20 मैचों में सिर्फ 3 ही विकेट चटका सके थे, जबिक वनडे में उनको मौका नहीं मिला था। ऐसे में शिखर धवन की कप्तानी में चहल श्रीलंका दौरे पर अपनी छाप जरूर छोड़ना चाहेंगे। कुलदीप यादव को भी श्रीलंका टूर के लिए टीम में शामिल किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *