दिल्ली के वसंत कुंज में बुजुर्ग पति ने पत्नी की हत्या के बाद किया सुसाइड, जानिए हत्या की वजह

राजधानी दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में हत्या और आत्महत्या की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। कथित तौर पर यहां एक बुजुर्ग ने अपनी पत्नी की बेहरहमी से हत्या करने के बाद खुद भी सुसाइड कर लिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, मृतक दंपति की शिनाख्त जाहिद अली (61) और उनकी पत्नी नाजनीन (53) के तौर पर हुई है। यह परिवार ओडिशा का रहने वाला है। घटना गुरुवार देर रात की बताई जा रही है।

पत्नी के सिर पर किसी भारी चीज से वार किया गया था। पत्नी की हत्या करने के बाद पति जाहिद अली ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक दंपति के 16 वर्षीय बेटे ने इस बारे में अपने पड़ोसी को बताया फिर पुलिस को जानकारी दी गई।

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि पति-पत्नी के बीच काफी दिनों से किसी बात को लेकर मनमुटाव चल रहा था। इसके चलते उनमें अक्सर झगड़े भी होते थे।इसी बीच गुरुवार देर रात जाहिद ने नाजनीन की हत्या करने के बाद फांसी लगा ली। वारदात की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स घटनास्थल से सबूत जुटाने के साथ ही परिवार के अन्य सदस्यों से भी पूछताछ कर रही है। वारदात की असल वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *