अनुष्का शर्मा का नया हेयरकट देख उनकी हमशक्ल जूलिया माइकल्स भी हुईं हैरान, कमेंट में लिखी ये बात

अनुष्का शर्मा ने डिलीवरी के बाद झड़ते बालों की समस्या से निजात पाने के लिए नया हेयरकट कराया है। उन्होंने अपने हेयरकट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं जिस पर सेलिब्रिटी से लेकर सितारों तक ने कमेंट किया है।

मजेदार है कमेंट
अनुष्का की तरह दिखने वालीं ग्रैमी नॉमिनेटेड गायिका जूलिया माइकल्स भी उनकी इन तस्वीरों पर कमेंट किए बिना नहीं रह पाईं। जूलिया ने अनुष्का की तस्वीरों पर कमेंट में लिखा- ‘हेयर ट्विंस’ यानी बालों से जुड़वा दिखने वाली। अनुष्का ने भी उन्हें तुरंत जवाब दिया- ‘हाहाहा, बिल्कुल नहीं।‘

हेयरस्टाइल से भी एक जैसी
जूलिया के बाल पहले लंबे और ब्लॉन्ड कलर के थे। उन्होंने कुछ समय पहले अपने बालों को ब्लैक करवाया है और नया हेयरकट भी लिया है। अब दोनों ही सेलिब्रिटी हेयरस्टाइल से भी एक जैसी दिखने लगी हैं।

झड़ते बालों से परेशान
अपने नए हेयरस्टाइल से अनुष्का काफी खुश हैं। उन्होंने लिखा- ‘जब बेबी पैदा होने के बाद हेयरफॉल की वजह से आप अच्छे हेयरकट की और ज्यादा तारीफ करने लगें।‘

एक्टिंग से ब्रेक
बता दें कि अनुष्का की पिछली फिल्म 2018 में आई ‘जीरो’ थी जिसमें उनके अलावा शाहरुख खान और कटरीना कैफ थे। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया था। फिलहाल अनुष्का अपने प्रोडक्शन हाउस में व्यस्त हैं। उनके प्रोडक्शन की फिल्म ‘बुलबुल’ और वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ पिछले साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *