कहीं मैं कोरोना से मर गई तो…. इस डर महिला ने ले ली 5 साल की बेटी की जान, 15 बार घोंपा चाकू

कोरोना वायरस ने देश और दुनिया की नाक में दम किया हुआ है। वहीं लाखों लोग अपनी जान भी गंवा चुके हैं। इस वायरस के चलते जरा सा बीमार होने पर लोगों के दिलों में जिंदगी को लेकर खौफ बैठ जा रहा है। हाल में आई खबर से मालूम होता है कि खौफ कितना खतरनाक है। यहां एक महिला ने अपनी 5 साल की बच्ची को इस डर में बेरहमी से मार डाला कि -अगर मैं कोरोना से मर गई को इस बच्ची की देखभाल कौन करेगा।

कोरोना का डर

दरअसल हाल में खबर आई कि ब्रिटेन की राजधानी लंदन में एक मां ने अपनी ही 5 साल की बेटी सयागी को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। 36 वर्षीय सुथा शिवनाथम को इस हैवानियत के लिए पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और कोर्ट में सुनवाई चल रही है। महिला के पति ने बताया कि सुथा शिवनाथम ने अपनी पांच साल की बेटी की 15 बार चाकू मारकर हत्या इसलिए कर दी क्योंकि शायद उसे डर था कि वह कोविड-19 से मर गई तो उसकी बेटी की देखरेख कौन करेगा।

‘हमेशा लगता था मर जाएगी’

हालांकि, यहां मामला एक मानसिक बीमारी से जुड़ा मालूम पड़ता है। अरेंज मैरिज के बाद साल 2006 से यूके में रह रही शिवनाथम को लगभग एक साल पहले रहस्यमय बीमारी का पता लगा था। उसके पति ने बताया कि उसे हमेशा लगता था कि वह मर जाएगी। घटना के दिन, उसने अपने पति से काम पर न जाने को कहा और दोस्तों को फोन करके बताया कि वह ठीक नहीं है।

बेटी पर 15 वार कर ली जान

शाम को जब करीब 4 बजे पड़ोसी उसके घर पहुंचे तो शिवनाथम के पेट पर चाकू से हमला किया गया और बिस्तर पर लेटी उसकी बेटी सयागी के गले, छाती और पेट में 15 वार किए गए थे।  बेटी मर चुकी थी जबकि महिला घायल थी। शिवनाथम ने माना कि यह सब उसने किया है। खुद को पहले भी घायल कर चुकी शिवनाथम दो महीने अस्पताल में भी रह चुकी है। उसके साइकेट्रिस्ट ने बताया कि लॉकडाउन में और अकेली होने के चलते वह स्ट्रेस में आ गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *