PSL मैच के दौरान राशिद खान और बाबर आजम की दोस्ती ने जीता सबका दिल- देखें Photo

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2021 में गुरुवार को कराची किंग्स और लाहौर कलंदर्स के बीच मैच खेला गया। कराची किंग्स की ओर से बाबर आजम ने सबसे ज्यादा 54 रनों का योगदान दिया और लाहौर कलंदर्स की ओर से स्टार स्पिनर राशिद खान ने चार ओवर में 25 रन देकर दो विकेट लिए। इन दोनों खिलाड़ियों के बीच बैट और बॉल से जहां कड़ा मुकाबला देखने को मिला, तो वहीं इन दोनों की एक फोटो ने दोस्ती की मिसाल पेश की। पीएसएल के आधिकारिक पेज पर इन दोनों की दोस्ती वाली फोटो को शेयर किया गया है।

इस फोटो में राशिद को बाबर की मदद करते हुए आप देख सकते हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए पीएसएल के अकाउंट से लिखा गया, ‘तेरे लिए, मेरे लिए सबके लिए… दोस्ती।’ अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान काफी फ्रेंडली हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान भी उनका बाकी देशों के क्रिकेटरों के साथ काफी अच्छा व्यवहार रहता है।

मैच की बात करें तो कराची किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में पांच विकेट पर 176 रन बनाए, जवाब में लाहौर कलंदर्स 20 ओवर में सात विकेट पर 169 रन ही बना सका। राशिद ने 6 गेंद पर 11 रनों की नॉटआउट पारी खेली, लेकिन टीम को सात रनों की हार से नहीं बचा पाए। मैच के दौरान बाबर आजम ने राशिद खान की गेंद पर कुछ दमदार शॉट्स लगाए, लेकिन अंत में अपना विकेट भी इसी गेंदबाज की झोली में डाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *