झगड़े के बाद पत्नी के अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर डाले, आरोपी पति गिरफ्तार

अपनी पत्नी के साथ झगड़े का एक बेशर्म पति ने ऐसा शर्मनाक बदला लिया कि सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, एक व्यक्ति ने झगड़े के बाद अपनी पत्नी को बदनाम करने के इरादे से उसकी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए। जब महिला को इसकी जानकारी हुई तो उसने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करा दी।

नोएडा के थाना ईकोटेक-3 के प्रभारी निरीक्षक भुवनेश कुमार ने बताया कि हरियाणा के भोंडसी के रहने वाले रविंद्र राघव का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था, जिसके कारण वह ससुराल छोड़कर ग्रेटर नोएडा में रहने लगी तथा एक कंपनी में नौकरी करने लगी। इस बात से परेशान रविंद्र ने फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाया और अपनी पत्नी का आपत्तिजनक फोटो और वीडियो उस पर अपलोड कर दिए।

उन्होंने बताया कि पीड़िता ने थाना ईकोटेक-3 में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामले की जांच कर रही पुलिस ने मंगलवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसका मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है।

महिला से बलात्कार करने का आरोपी गिरफ्तार

नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र के एक गांव में तीन दिन पूर्व एक महिला से बलात्कार करने के मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि तीन दिन पूर्व आरेापी बाशिन्दर पीड़िता को नौकरी दिलाने के बहाने थाना दनकौर क्षेत्र के एक गांव के स्कूल ले गया। वहां पर उसने महिला साथ मारपीट की और उससे बलात्कार किया। पीड़िता की शिकायत पर थाना दनकौर पुलिस बलात्कार का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही थी।

प्रवक्ता ने बताया कि महिला हरियाणा की रहने वाली है। मोबाइल फोन के जरिए वह आरोपी के संपर्क में आई थी। आरोपी ने उसे आश्वस्त किया था कि उसको ग्रेटर नोएडा में नौकरी दिलवा देगा। घटना वाले दिन महिला नौकरी की तलाश में ग्रेटर नोएडा आई थी, तभी आरोपी ने उससे बलात्कार किया।

बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास करने वाला पड़ोसी गिरफ्तार

नोएडा के थाना सेक्टर-20 के अंतर्गत एक गांव में छह वर्षीय बच्ची से उसके पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने कथित तौर पर बलात्कार का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक मुनीष चौहान ने बताया कि क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले व्यक्ति ने सोमवार को रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी छह वर्षीय बेटी को उसके पड़ोस में रहने वाला अशोक दास अपने कमरे में बहला-फुसलाकर ले गया तथा उससे दुष्कर्म करने का प्रयास कर रहा था। इसी दौरान परिजन वहां पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने मंगलवार सुबह आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *