‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली का ग्लैमरस लुक देखकर क्रैजी हुए फैंस, बोले-रूप तेरा मस्ताना…,नजर ना लगे

‘अनुपमा’ फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने अपने रिसेंटली इंस्टाग्राम पोस्ट में अपना ग्लैरस लुक शेयर की हैं, जिसमें देखकर उनके चाहने वाले बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं।

रुपाली के शो ‘अनुपमा’ को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है। यह शो लगातार टीआरपी में नंबर वन पर बना हुआ है। ऐसे में रुपाली कभी शो की वजह से तो कभी अपनी खूबसूरत तस्वीरों की वजह से खबरों में छाई रहती हैं।

कुछ ऐसे सेलिब्रेट कर रही हैं वीकेंड

अपनी नई फोटो में रुपाली बेहद सुंदर और मेकअप में दिख रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए रुपाली कैप्शन में लिखती हैं , “आपकी जिंदगी आपकी नहीं है….अगर आप हमेशा ये परवाह करते हैं कि कोई और क्या सोचेगा है !! हैप्पी वीकेंड”।

 

फोटो में दिखीं बेहद ग्लैमरस

फोटो में रुपाली फ्लावर प्रिंटेड आउटफिट पहने हुए दिवार से चिपकर पोज दे रही हैं। वह खुले कर्ल बालों में एकदम लाइट मेकअप की हुई दिख रही हैं। होठो पर पिंक लिपस्टिक लगाए उन्होंने अपने पूरे लुक को पूरा किया है। तस्वीर में उनका लुक एकदम परफेक्ट लग रहा है।

फैंस इन शब्दों में कर रहे हैं एक्ट्रेस की तारीफ

रुपाली की यह फोटो वायरल हो चुकी है। उनके चाहने उनकी मादक खूबसूरती देखकर दिवाने हुए जा रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘आप बेहद सुंदर और सभ्य नजर आ रही हैं।’ एक और ने लिखा , ‘आपकी एक्टिंग जितनी अच्छी है उससे कहीं ज्यादा आप खूबसूरत हैं।’ एक ने ‘रुप तेरा मस्ताना ‘ गाना लिखकर उनकी ब्यूटी की तारीफ किया है। वहीं एक दूजे ने कहा,’ आपकी सुंदरता को देखने के बाद तारीफ में कोई शब्द ही नहीं बचा है। ‘ एक और ने लिखा है कि आपको किसी की नजर ना लगे।

वायरल हो चुका है नो मेकअप लुक

बता दें कि औरों की तरह रुपाली भी सोशल मीडिया लवर हैं। इसलिए वह आए दिन अपने फैंस के साथ कभी सेट के दौरान की फोटो और वीडियो शेयर करती हैं तो कभी अपने परिवार के संग बिताए गये पलों को साझा करती रहती हैं। इससे पहले रुपाली ने अपना नो मेकअप लुक शेयर की थीं, जिसमें वह अपने पिता को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखी थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *