दीपक चाहर के नए ‘गजनी’ लुक पर साक्षी धोनी का कमेंट हुआ वायरल

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर की अपने चॉकलेटी लुक के चलते फीमेल फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है, लेकिन उनका नया लुक एकमद हटकर है। अपनी क्यूट स्माइल और चॉकलेटी लुक के लिए मशहूर दीपक ने इंस्टाग्राम पर दो नई तस्वीरें शेयर करते हुए अपना नया लुक रिवील किया है। नए हेयरकट में दीपक मशहूर फिल्म ‘गजनी’ के आमिर खान के खतरनाक वाले लुक में नजर आ रहे हैं। दीपक के इस नए लुक पर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने भी कमेंट किया है, जो वायरल हो गया है।

दीपक चाहर ने अपनी नया लुक शेयर करते हुए लिखा, ‘नया लुक, आपको ज्यादा पसंद कौन सी फोटो आई? मैं एक सिलेक्ट नहीं कर पाया इसलिए दोनों फोटो शेयर कर रहा हूं।’ दीपक की यह फोटो उनकी बहन मालती चाहर ने क्लिक की है। इस फोटो के लिए दीपक ने उन्हें शुक्रिया भी कहा है। दीपक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपरकिंग्स फ्रेंचाइजी टीम के लिए खेलते हैं।

दीपक की फोटो पर कमेंट करते हुए साक्षी ने लिखा, ‘Fierce (खतरनाक) लुक दीपक’, दीपक ने भारत के लिए अभी तक कोई टेस्ट मैच नहीं खेला है। वह वनडे और टी20 इंटरनेशनल में डेब्यू कर चुके हैं। दीपक ने भारत की ओर से तीन वनडे और 13 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए उनकी टीम इंडिया में वापसी लगभग तय मानी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *