मुरादाबाद में सीएम दौरे से दो घंटे पहले पुलिस ने कर दी बैरिकेडिंग, मरीजों-तीमारदारों की भी नहीं सुनी

कोरोना के बढ़ते मामलों और मौतों के बीच हालात का जायजा लेने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ आज मुरादाबाद पहुंचे हैं लेकिन पुलिस ने सुरक्षा व्‍यवस्‍था के नाम पर उनके दौरे से दो घंटे पहले ही जगह-जगह बैरिकेडिंग लगाकर पब्लिक को रोक दिया। इस दौरान कई मरीज और उनके तीमारदार भी पुलिस की घेराबंदी में फंसे रहे। वे पुलिसवालों की मिन्‍नतें करते रहे लेकिन पुलिस ने किसी की नहीं सुनी। निराश होकर लोगों को वापस लौटना पड़ा।

मुख्‍यमंत्री के दौरे के मद्देनज़र मुरादाबाद पुलिस सुबह से ही अलर्ट पर थी। दौरे से पहले पुलिस के तेवर अचानक बदल गए। सुरक्षा व्‍यवस्‍था के नाम पर जगह-जगह सड़कों पर घेराबंदी कर दी गई। इससे जरूरी कामों से निकले आम लोगों को तमाम दुश्‍वारियों का सामना करना पड़ा। मुख्‍यमंत्री के दौरे के दो घंटे पहले ही पीली कोठी से गुरहट्टी जाने वाले रास्‍ते पर बेरीकेडिंग कर दी गई। इससे दवा-इलाज के लिए जा रहे लोगों को  काफी दिक्‍कत हुई। कुछ लोग डाक्टर को एक्स-रे दिखाने जा रहे थे। उन्‍हें भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

जैन मंदिर पर मौजूद पुलिस ने बीमार लोगों की भी नहीं सुनी। सख्ती के साथ वापस लौटने पर मजबूर कर दिया। कलेक्ट्रेट की ओर जाने वाले रास्ते पर भी घेराबंदी रहीं। बेरीकेडिंग लगाकर सारे रास्ते बंद कर दिए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *