IPL 2021, PBKS vs SRH: कब, कहां और कैसे देखें पंजाब किंग्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के 14वें मुकाबले में बुधवार को पंजाब किंग्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। यह मुकाबला चेन्नई के एम चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। पंजाब किंग्स ने अपने अभियान की शुरुआत राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत के साथ की थी। इसके बाद उसे लगातार दो मैचों में हार मिली है। पंजाब को सीएसके और दिल्ली कैपिटल्स से मात मिली है। वहीं अगर सनराइजर्स हैदराबाद की बात करें तो उसका अभी तक इस सीजन में खाता तक नहीं खुला है।

सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने तीनों मैच हारे हैं और प्वॉइंट टेबल में सबसे नीचे है। उसकी कोशिश होगी कि वो आज के मैच में जीत के साथ खाता खोले। हैदराबाद की सबसे बड़ी परेशानी उसका मिडिल ऑर्डर है। अच्छी शुरुआत मिलने के बावजूद उसके मध्यक्रम के बल्लेबाज नहीं चल पाए हैं। बुधवार को वॉर्नर की कोशिश होगी कि उनकी टीम का आईपीएल 14 में खाता खुले। वहीं पंजाब की बात करें तो उसके गेंदबाजों ने उसे निराश किया है।  अब तक दोनों के बीच 16 मुकाबले हुए हैं। इनमें से 11 बार हैदराबाद को जीत मिली है जबकि पांच बार पंजाब जीता है।

कब और कहां खेला जाएगा यह मैच?
सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2021 का 14वां मैच बुधवार, 21 अप्रैल को चेन्नई के एम चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

किस समय शुरू होगा मैच?
भारतीय समयानुसार यह मैच दोपहर 3.30 बजे से शुरू होगा। टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले यानी  3:00 बजे होगा।

लाइव टेलिकास्ट कहां देख सकेंगे?
सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच होने वाले आईपीएल 2021 के 14वें मैच का लाइव टेलिकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकेंगे।

लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकेंगे?
इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी+हॉटस्टार ऐप पर देख पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *