IPL 2021 RCB vs KKR: ग्लेन मैक्सवेल की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी देख वीरेंद्र सहवाग ने शेयर किया यह MEME

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में ग्लेन मैक्सवेल ने पहले तीन मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है। ऑरेंज कैप की दौड़ में मैक्सवेल दूसरे नंबर पर चल रहे हैं। रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ वह चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे और ताबड़तोड़ 78 रन ठोक डाले। मैक्सवेल 49 गेंदों पर 9 चौके और तीन छक्कों की मदद से ये रन बनाए। मैक्सवेल जब बल्लेबाजी के लिए आए थे, तब आरसीबी का स्कोर 9/2 था। उन्होंने पहले देवदत्त पडीक्कल और फिर एबी डिविलियर्स के साथ मिलकर आरसीबी के बड़े स्कोर की नींव रखी। मैक्सवेल की तारीफ करते हुए टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने एक मजेदार मीम शेयर किया है।

 

सहवाग ने लिखा, ‘इस आईपीएल में मैक्सवेल को अपनी क्षमता के हिसाब से खेलते देखना अच्छा लग रहा है। इस दौरान मैक्सवेल अपनी पहले की फ्रेंचाइजी टीमों को कुछ इस तरह चिढ़ा रहे हैं।’ पिछले सीजन में सहवाग ने मैक्सवेल को काफी खरी-खोटी सुनाई थी। उन्होंने यहां तक कहा था कि मैक्सवेल किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) के लिए 10 करोड़ रुपये की चीयरलीडर की तरह हैं। मैक्सवेल ने पिछले सीजन में एक भी छक्का नहीं लगाया था। इस साल आरसीबी ने उन्हें 14.25 करोड़ रुपये में खरीदा है।

मैच की बात करें तो आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और 20 ओवर में चार विकेट पर 204 रन बनाए। एबी डिविलियर्स 34 गेंद पर 76 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। जवाब में केकेआर की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 166 रन ही बना सकी। काइल जेमीसन ने तीन जबकि युजवेंद्र चहल और हर्षल पटेल ने दो-दो विकेट लिए, एक विकेट वॉशिंगटन सुंदर के खाते में गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *