PSL में विकेट लेने के बाद कराची किंग्स के मोहम्मद आमिर ने किसे दिखाई लात- Video वायरल

पाकिस्तान में इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) टी20 टूर्नामेंट खेला जा रहा है। 28 फरवरी को कराची किंग्स और लाहौर कलंदर्स के बीच कराची के नैशनल स्टेडियम में मैच खेला गया, जिसे लाहौर कलंदर्स ने छह विकेट से अपने नाम कर लिया। इस मैच के दौरान कराची किंग्स के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने अपने पहले ही ओवर में जोए डेनली को शानदार गेंद पर क्लीन बोल्ड किया था। इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके आमिर ने इस विकेट को लेकर के बाद अजीब तरीके से जश्न मनाया और हवा में उछलने के बाद उन्होंने यह विकेट लेने के बाद अपनी लात भी दिखाई।

एसएल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर आमिर का यह वीडियो शेयर किया गया है। आमिर गेंद से पहले स्टेडियम में मौजूद दर्शकों से चीयर करने की अपील करते हैं और फिर जो डेनली को क्लीन बोल्ड कर देते हैं। आमिर ने टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया था और इसके बाद लिमिटेड ओवर टीम में जब उन्हें जगह नहीं मिली तो उन्होंने तंग आकर इंटरनेशनल क्रिकेट को भी अलविदा कह दिया।

 

हालांकि आमिर की यह खुशी ज्यादा देर की नहीं रही क्योंकि लाहौर कलंदर्स के लिए फखर जमां, बेन डंक और डेविड वीज ने जबर्दस्त पारियां खेलीं और टीम को जीत दिलाई। फखर 83 रन बनाकर आउट हुए, जबकि डंक ने नॉटआउट 57 और वीज ने नॉटआउट 31 रनों का योगदान दिया। वीज ने महज 9 गेंद पर 31 रनों की पारी खेली। कराची किंग्स ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 186 रन बनाए, लाहौर कलंदर्स ने 19.2 ओवर में ही चार विकेट गंवाकर 189 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *