गंगूबाई काठियावाड़ी’ एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने शुरू किया अपना प्रोडक्शन हाउस, जानें क्या है नाम

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब निर्माण के क्षेत्र में भी कदम रख रही हैं। आलिया ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी का ऐलान किया है। आलिया ने सोशल मीडिया पर अपने प्रोडक्शन हाउस (Alia Bhatt Production House) का ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया है।

बता दें कि आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस का नाम इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन (Eternal Sunshine Productions) है। आलिया ने अपने प्रोडक्शन हाउस का लोगो सोशल मीडिया पर साझा किया है। आलिया ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, ‘मैं एलान करते हुए बेहद ख़ुश हूं… प्रोडक्शन।इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस। आइए, आपको कहानियां सुनाते हैं। सुखद कहानियां, गर्मजोशी से भरी अजीब कहानियां, असली कहानियां।’

आलिया भट्ट के इस पोस्ट को फैन्स के साथ ही सितारे भी काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट के जरिए अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। करण जौहर, रकुल प्रीत, सोनी राजदान, रितेश देशमुख सहित कई सितारों ने आलिया को शुभकामनाएं दी हैं। याद दिला दें कि आलिया ने 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में आलिया के साथ वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आए थे।

बात आलिया भट्ट के प्रोफेशनल फ्रंट की करें तो अभिनेत्री जल्दी ही फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आएंगी। निर्देशक संजय लीला भंसाली के जन्मदिन के मौके पर फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म में अजय देवगन भी नजर आएंगे। गौरतलब है कि इस फिल्म के अलावा आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *