हिन्दू दामाद की हत्या में सास और साला गिरफ्तार, आरोपियों ने बताया- छोटी साली पर थी राधे चौहान की ‘गंदी’ नजर

नोएडा सेक्टर-39 थाना पुलिस ने बीते दिनों हुए राधे चौहान हत्याकांड का खुलासा करते हुए मृतक की सास और साले को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में मृतक के साले ने बताया कि जीजा राधे चौहान ने उसकी छोटी बहन के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया था। इसी वजह से उसने राधे चौहान की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। राधे चौहान ने एक मुस्लिम युवती से शादी की थी।

नोएडा जोन के एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि बीती 12 जनवरी की सुबह थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के बॉटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास शौचालय के पास सेक्टर-55 निवासी राधे चौहान का शव मिला था। राधे की चाकू से गला रेतकर हत्या की गई थी।

एडीसीपी ने बताया कि शुक्रवार को सेक्टर-39 थाना पुलिस ने इस मामले में मृतक के साले और सास को सेक्टर-37 के पास से गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान भाटिया मोड़ दौलतपुरा गाजियाबाद निवासी जावेद और साबिरा के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से मृतक का पिट्ठू बैग जिसमें एक गर्म जर्सी, एक नीली जींस पेंट, एक ट्रैक सूट अपर, एक टी-शर्ट, एक काली जैकेट बरामद की है।

छोटी बहन पर बुरी नजर रखता था जीजा

पुलिस पूछताछ में जावेद ने बताया कि उसका जीजा राधे चौहान नशे का आदी था, जिस कारण उसकी पत्नी उससे अलग रहती थी। राधे चौहान अपनी छोटी साली पर गंदी नजर रखता था। जावेद ने बताया कि एक बार राधे ने उसकी छोटी बहन के साथ दुष्कर्म का प्रयास भी किया था। इसी वजह से उसने राधे चौहान की हत्या करने की साजिश रची। घटना वाले दिन वह सेक्टर-22 में राधे के पास पहुंचा। वहां से किसी बहाने वह राधे को सोम बाजार ले गया। वहां उसे खूब शराब पिलाई और फ्लूड का नशा भी कराया। इसके बाद वो राधे को बॉटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास एक शौचालय के अंदर ले गया, जहां उसने चाकू से गला रेतक राधे की हत्या कर दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *