अपनी फोटो शेयर कर गर्लफ्रेंड कृति से बोले पुलकित सम्राट- तुम्हारी ब्यूटी एडवाइस फॉलो कर रहा हूं, मिला यह जवाब

बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर फनी पोस्ट शेयर कर फैन्स को एंटरटेन करते रहते हैं। अब पुलकित ने अपनी एक फनी तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि वह गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा की ब्यूटी एडवाइस को फॉलो कर रहे हैं। पुलकित के इस पोस्ट पर कृति ने रिएक्ट किया है।

पुलकित सम्राट ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है। फोटो में देखा जा सकता है कि पुलकित के चेहरे पर व्हाइट पेस्ट लगा है। वह फनी एक्सप्रेशन देते दिख रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए पुलकित ने कैप्शन में लिखा, मैं तुम्हारी स्किन केयर एडवाइस फॉलो कर रहा हूं। इसके जवाब में कृति खरबंदा ने कमेंट किया, ‘क्यूटी’।

 

मालूम हो कि पुलकित काफी समय से कृति खरबंदा को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। पिछले साल खबर आई थी कि पुलकित और कृति खरबंदा जल्द ही शादी करने वाले हैं। कृति ने इन खबरों पर रिएक्शन देते हुए कहा था, ”हम पिछले डेढ़ साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अभी तक हमने शादी को लेकर कोई डिस्कशन नहीं किया है और ना ही इस बारे में कोई प्लान बनाया है। इस समय हम सिर्फ अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं।

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘पागलपंती’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। आखिरी बार दोनों ने बिजोय नम्बियार की वेब सीरीज तैश में साथ काम किया था। यह सीरीज जी5 पर रिलीज हुई थी। हालांकि, फिल्म में दोनों सितारों ने कपल का रोल नहीं किया था। इसमें कृति, जिम सर्भ के अपोजिट नजर आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *