श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा, जानें एक्ट्रेस के खिलाफ क्यों दाखिल की याचिका?

छोटे पर्दे पर श्वेता तिवारी ने खूब नाम कमाया है। टीवी इंडस्ट्री की यह पॉप्युलर सेलिब्रिटीज में से एक रही हैं। शोज से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक फैन्स एक्ट्रेस के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं। सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में श्वेता तिवारी ने ‘प्रेरणा’ का किरदार निभाया था जो खूब मशहूर हुआ। श्वेता तिवारी की पहली शादी राजा चौधरी से हुई। यह शादी बुरी वजहों से सुर्खियों में रही। डिवोर्स के बाद श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली संग शादी रचाई। यह भी सक्सेसफुल नहीं रही। दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। राजा चौधरी से श्वेता तिवारी की एक बेटी हैं- पलक तिवारी। वहीं, पिछले साल 2019 नवंबर में श्वेता तिवारी दूसरे पति अभिनव कोहली से भी अलग हो गईं।

अभिनव का कहना है कि श्वेता उन्हें उनके बेटे रेयांश से मिलने नहीं देती हैं। इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने सबूत दिया था। अब रिपोर्ट्स आ रही हैं कि अभिनव कोहली ने बेटे रेयांश से मिलने की इजाजत के लिए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। उन्होंने श्वेता तिवारी के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है।

अभिनव का कहना है कि जब पिछले साल श्वेता तिवारी कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई थीं तो उन्होंने ही बेटे रेयांश का ख्याल रखा था। ठीक होने तक उन्होंने बेटे को अभिनव के पास छोड़ दिया था। इसके बाद वह रेयांश को वापस ले गई थीं। उसके बाद से ही अभिनव बेटे रेयांश से मिल नहीं पाए हैं। इसके साथ ही जब-जब अभिनव ने बेटे से मिलने की कोशिश की तो वह नहीं मिल पाए, क्योंकि श्वेता तिवारी ने दरवाजा नहीं खोला। इससे जुड़े कई वीडियो अभिनव ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे। अभिनव कोहली की वकील ने भी इस बात को कन्फर्म करते हुए कहा है कि हाईकोर्ट से नोटिस इश्यू हो चुका है जो 5 जनवरी को हुआ है।

वकील ने कहा कि श्वेता तिवारी को इस दिन कोर्ट में मौजूद होना था, वह हुईं भी, लेकिन उन्होंने समय देने की गुजारिश करते हुए लीगल काउंसलर हायर करने की बात कही। अभिनव की वकील तृप्ति का कहना है कि श्वेता को कहा गया है कि वह अभिनव को रेयांश से मिलने दें। फिर वह चाहे एक वीडियो कॉल पर ही क्यों न हो। कोर्ट के मुताबिक, अभिनव हर शाम बेटे रेयांश से शाम छह से साढ़े छह बजे तक कनेक्ट कर सकते हैं।

अभिनव कोहली का कहना है कि वह 12 नवंबर, 2020 से अपने बेटे से नहीं मिले हैं। 27 नवंबर को उनका जन्मदिन था, तब भी अभिनव को रेयांश से मिलने नहीं दिया। गौरतलब है कि अभिनव कोहली ने इस बारे में एक पोस्ट शेयर की है जो तेजी से वायरल भी हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *