क्यों हुई थी रुबीना दिलैक से तलाक की बात? अभिनव शुक्ला ने अब जाकर किया खुलासा

छोटे पर्दे के सबसे मशहूर सेलेब्रिटी कपल बन चुके अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक की पर्सनल लाइफ इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में है। बिग बॉस 14 पर विनर रुबीना ने खुलासा किया था कि बिग बॉस में आने से पहले दोनों ने तलाक लेने के बारे में तय कर लिया था। लेकिन उन्होंने एक-दूसरे को एक और मौका देने का फैसला किया और इसी कारण से वो बिग बॉस का हिस्सा बने। तभी से फैंस जानना चाहते थे कि इस परफेक्ट कपल के बीच आखिर ऐसा हुआ क्या जो तलाक की नौबत आ गई। वहीं अब जाकर अभिनव शुक्ला ने तलाक के फैसले के पीछे वजह का खुलासा किया है।

दरअसल, हाल ही में एक टॉक शो पर रेडियो शो होस्ट सिद्धार्थ खन्ना ने  से पूछा कि आखिर रुबीना से उनके झगड़े का कारण क्या था। इस पर जवाब देते हुए अभिनव ने कहा- ‘अगर मैं आपको इमानदारी से बताऊं तो आप हंसेंगे। मैं उसके लिए कॉफी लाना भूल गया था। मैं मजाक नहीं कर रहा हूं’।

उन्होंने आगे कहा- ‘देखिए, कुछ बातें थीं। हम दोनों बहुत स्ट्रॉन्ग इंसान हैं। हम दोनों की राय भी बहुत स्ट्रॉन्ग हैं और दोनों की सोच तो आपने देख ही लिया बिग बॉस में, अलग-अलग है। तो जब वो सोच क्लैश होती तो चिंगारी उठती है। लॉकडाउन सभी के लिए एक मुश्किल वक्त था और ऐसा ही कुछ हमारे लिए भी था। हमने एक-दूसरे को छह महीने दिए थे।’

अभिनव ने बताया कि उन्होंने रुबीना के साथ मिलकर तय किया था कि अगर हमारे बीच चीजें नहीं सुधरीं तो हम दोनों इस शादी को खत्म कर देंगे। जब ये दोनों बिग बॉस में आए तो उनकी एक-दूसरे के प्रति राय बदल गई। बता दें कि फैंस को भी इनकी जोड़ी खूब पसंद आई थी। कलर्स के एक सर्वे में सामने आया था कि इन्हें ‘बेस्ट जोड़ी’ का खिताब मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *