Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: गोयंका हाउस में सीरत की धमाकेदार एंट्री, कार्तिक से बढ़ीं नजदीकियां

टीवी के मशहूर धारावाहिकों में शामिल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहा है। नायरा की मौत के बाद शो पर नया ट्रैक चल रहा है, जहां पर नायरी की जगह सीरत इस टीवी शो की नई लीड बन गई हैं। वहीं सीरत के आने के बाद इस सीरीज में एक के बाद एक चौंकाने वाले ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। मेकर्स धीरे-धीरे सीरत को गोयंका परिवार का हिस्सा बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं। हाल ही में सीरत गोयंका परिवार के घर में धमाकेदार एंट्री लेने वाली हैं। वहीं दौरान सीरत और कार्तिक के बीच नजदीकियां बढ़ती दिखाई देंगी।

बीते दिनों की वेडिंग एनिवर्सी के मौके पर सीरत गोयंका परिवार के सामने आई थी। जिसे देखकर सभी चौंक गए थे। वहीं इसके बाद कैरव की तबीयत अचानक खराब हो गई और वो जिद करने लगा कि उसे अपनी मां नायरा से मिलना है। ऐसे में दादी ने सीरत से अपील की कि वो कैरव के लिए उसकी मां बनकर कुछ वक्त के लिए उसके साथ रहें। सीरत के दिल में भी कैरव के लिए प्यार आ चुका है।

वहीं दूसरी ओर कार्तिक को इस बाते से काफी बुरा लगा है कि दादी ने उससे पूछे बिना ही सीरत को घर में बुलाने की कोशिश की है। वहीं सामने आया है कि दादी की बातों से सीरत परेशान तो होती है लेकिन उसे हर हाल में ये बात माननी ही पड़ती है। इसके साथ ही खबरें आ रही हैं कि सीरत के साथ एक बड़ा हादसा भी होने वाला है। वहीं जब कार्तिक और सीरत एक ही घर में रहेंगे तो दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियां भी देखने को मिलेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *