क्या अगले हफ्ते देंगी करीना कपूर खान दूसरे बेबी को जन्म? जानिए सच्चाई

एक हफ्ते में तैमूर अली खान बड़े भाई बन जाएंगे, करीना कपूर खान दूसरे बेबी को जन्म देंगी। खबरें आ रही हैं कि फरवरी के अगले हफ्ते में करीना और सैफ दूसरी बार माता-पिता बनेंगे। कपल जोरो-शोरों पर दूसरे बेबी के आने की खुशी में तैयारियां कर रहे हैं। बेबो ने शूटिंग कमिट्मेंट पूरी कर ली हैं और अब वह बेबी संग क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करने के लिए तैयार हैं। ‘गुड न्यूज’ एक्ट्रेस बेबी के रूम को सजाने में व्यस्त हैं और बेबी के लिए नया क्रिब भी आ चुका है।

हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर ने रूही और यश का 4th बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्होंने बॉलीवुड स्टार किड्स के लिए पार्टी रखी थी, जिसमें बेबो तैमूर के साथ आई थीं। करण जौहर ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें बेबो कुर्सी पर बैठी नजर आ रही थीं और करण उनके पीछे खड़े थे। करण ने बताया था कि बेबी जल्दी ही आने वाला है।

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान चौथी बार पिता बनने जा रहे हैं। सैफ अली खान ने पैटरनिटी लीव ली है और वह करीना की देखभाल कर रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने पैटरनिटी लीव का महत्व समझाया और बताया कि बच्चों के साथ वक्त बिताना कितना जरूरी है।

फूट-फूटकर रोईं राखी सावंत की मां, बोलीं- फिजिकल टॉर्चर झेलने की जगह उसे क्विट कर देना चाहिए बिग बॉस

अली गोनी संग रिलेशनशिप पर जैस्मीन भसीन बोलीं- सारा खेल एविक्ट होने के बाद पता चला

सैफ अली खान ने Elle मैगजीन के साथ बातचीत में कहा, ”कौन काम करना चाहेगा, जब आपके घर में नवजात बच्चा हो। अगर आप अपने बच्चों को बड़ा होते नहीं देखते हैं तो आप गलती कर रहे हैं। मैं अपने काम से समय निकाल सकता हूं और यह एक विशेषाधिकार प्राप्त स्थिति है। 9 से 5 रुटीन को फॉलो करने के बजाय मैं एक एक्टर की तरह रहता हूं। आपका धर्म और हर चीज के लिए अप्रोच आपके करियर पर आधारित है।”

सैफ अली खान को पूर्व पत्नी अमृता सिंह से दो बच्चे हैं, जिनके काम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। अमृता सिंह से तलाक लेने के बाद सैफ ने करीना कपूर से शादी की। करीना ने साल 2016 में बेटे तैमूर को जन्म दिया था। अब वह दूसरी बार मां बनने वाली हैं। फैमिली को लेकर सैफ अली खान ने कहा, ”मैं एक एक्टर हूं और मुझे यह बहुत पसंद है। मैं फैमिली के साथ रहना, दुनिया घूमना, ड्रिंक करना और बच्चों को देखना पसंद करता हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *