नोएडा के BJP सांसद महेश शर्मा ने सबसे पहले लगवाया COVID-19 का टीका, बोले- सांसद नहीं डॉक्टर होने के नाते ली है वैक्सीन

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए शनिवार को टीकाकरण की शुरुआत के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा स्थानीय BJP सांसद डॉ. महेश शर्मा (Dr. Mahesh Sharma) ने सबसे पहले टीका लगवाया। सांसद ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

डॉक्टर महेश शर्मा ने बताया कि यह टीका उन्होंने सांसद होने के नाते नहीं, बल्कि एक डॉक्टर होने के नाते लगवाया है। उनके अनुसार उनका ग्रेटर नोएडा का अस्पताल कोविड-19 अस्पताल है, तथा उन्होंने कोरोना काल में एक डॉक्टर होने के नाते मरीजों का इलाज किया है। डॉ. शर्मा को कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज आगामी 15 फरवरी को दी जाएगी।

नोएडा के सेक्टर-27 स्थित कैलाश अस्पताल में बने वेव बूथ में शनिवार सुबह डॉ. महेश शर्मा को कोरोना वैक्सीन लगाई गई। वैक्सीन लगवाने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि टीकाकरण एक सामान्य प्रक्रिया है और इसके पश्चात वह खुद को पूरी तरह से सामान्य महसूस कर रहे हैं। उन्हें किसी भी तरह की परेशानी का अनुभव नहीं हो रहा है। यह टीका पूरी तरह से सुरक्षित और भरोसेमंद है।

सांसद ने कहा कि आम जनमानस में टीके को लेकर जो भ्रांतियां फैली हुई हैं वह निराधार हैं और कोरोना वायरस से बचाव के लिए सभी लोग टीका जरूर लगवाएं। उन्होंने कहा कि इस टीके का कोई साइड इफेक्ट नहीं है और दवा के किसी तरह के दुष्प्रभाव से निपटने के लिए सरकार एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा बेहतर इंतजाम किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *