लाखों लोगों को भोजन मुहैया कराने के बाद अब फोटो जर्नलिस्ट की मदद के लिए सामने आए ऋतिक रोशन, फैंस कर रहे हैं तारीफ

कोरोना वायरस के खिलाफ बॉलीवुड सितारे भी एकजुट होकर लड़ रहे हैं। साथ ही इससे प्रभावित लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। एन 95 और एफएफ 3 मास्क बांटने के बाद और पूरे भारत के वृद्धाश्रमों के लोगों, मजदूरों और वंचितों को खाना मुहैया करवाने का फैसला लेने के बाद ऋतिक रोशन ने फिल्म इंड्स्ट्री से जुड़े फोटो जर्नलिस्ट की मदद करने के लिए सामने आए हैं। इस बात का खुलासा वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए किया है। 

गौरतलब है कि वीरल भिवानी मुंबई के एक फेम फोटोग्राफर जर्नलिस्ट हैं और एक बड़ी टीम को संभालते हैं। देश में लागू लॉकडाउन ने इन फोटो जर्नलिस्टों का भी काम प्रभावित हुआ है। इस कारण से, उनकी आय में भारी नुकसान हुआ है। बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने इन फोटो जर्नलिस्ट्स के लिए गुप्तदान देकर इनकी मदद करने की है। 

वीरल भिवानी ने एक ऋतिक रोशन की एक फोटो के साथ उनके लिए एक थैंक्यू लेटर लिखा है। इस लेटर में वीरल लिखते हैं कि पूरा देश इस समय एक मुश्किल दौर में है। इससे अर्थव्यवस्था प्रभावित हो रही है, जिससे वेतन में कटौती हो रही है, नौकरियां और मीडिया हाउस भी बंद हो रहे हैं। इस कोरोना वायरस ने हम सभी को बुरी तरह प्रभावित किया है। मेरे पास एक बड़ी टीम है जो बिना थके सेलेब्स की तस्वीरें क्लिक करता है, लेकिन इस समस्या के कारण मेरी कमाई का स्रोत बंद हो गया और मेरे लिए यह बहुत मुश्किल हो गया कि मैं 15 से अधिक परिवारों की मदद कर सकूं, जो मेरे द्वारा दिए गए वेतन पर निर्भर हैं। मैं अपनी तस्वीरों से राजस्व उत्पन्न करके पैसे कमाता हूं और मैं भुगतान की गई इंस्टाग्राम तस्वीरों से कमाता हूं। ऐसे में अभिनेता ऋतिक रोशन आगे आए और उन्होंने हमारी बहुत मदद की है। क्योंकि हम किसी फिल्म एसोसिएशन और ट्रेड यूनियन से संबंधित नहीं हैं। हमें इन संस्थानों से किसी प्रकार का लाभ नहीं मिलेगा।

वायरल भयानी के इस पोस्ट के बाद लोग ऋतिक की तारीफ करने में लगे हुए हैं। उन्होंने इस पोस्ट के साथ अभिनेता ऋतिक रोशन को भी धन्यवाद दिया है। इस पोस्ट को पढ़ने के बाद ऋतिक के फैंस लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *