लॉकडाउन के बीच दिलजीत दोसांझ ने बनाई जबरदस्त बॉडी, फोटोज में दिखा शानदार ट्रांसफॉर्मेशन

कोरोना के चलते देश में देश में लॉकडाउन लागू कर दिया गया है। ऐसे में फिल्मों की शूटिंग बंद है तो सेलेब्स घर पर ही परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हालांकि, सेलेब्स घर पर कुछ न कुछ करके अपना पास कर रहे हैं। इस बीच कई सेलिब्रिटीज घर पर किताबें पढ़ते, साफ-सफाई और खाना पकाते नजर आ चुके हैं। वहीं, बॉलीवुड एक्टर दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपनी बॉडी पर काम कर रहे हैं।

दिलजीत ने ट्विटर अकाउंट पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने बाइसेप्स मसल्स दिखाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने व्हाइट कलर की बनयान पहन रखी है और एक रेड कलर की कैप लगा रखी है। इसके साथ ही उन्होंने राउंड फ्रेम का चश्मा पहन रखा है। लेकिन तस्वीर में जो चीज सबसे ज्यादा हाइलाइट हो रही है वो हैं दिलजीत दोसांझ के बाइसेप्स।

फोटो में दिलजीत के बाइसेप्स कमाल के लग रहे हैं और इन तस्वीरों पर यूजर्स ने कमाल के रिएक्शन दिए है। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘पाजी मुझे लगता है कि आप लॉकडाउन के अंदर-अंदर ही अरनॉल्ड बन जाओगे।’ 

दिलजीत के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह फिल्म गुड न्यूज में नजर आए थे। फिल्म में उन्होंने अक्षय कुमार और करीना कपूर के साथ स्क्रीन शेयर किया था। फिल्म की कहानी लोगों को बहुत पसंद आई और इसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *