Aashiqui 3 में कार्तिक के साथ नजर आएंगी उनकी एक्स? साथ काम करने की जताई इच्छा

आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर आशिकी 2 सुपरहिट रही थी. वहीं जब से ऐसी खबरें आई हैं कि इसरा अगला पार्ट भी आएगा, तब से लोग उसको लेकर काफी एक्साइटेड हैं. आशिकी 3 में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन नजर आएंगे. हालांकि वो कौन सी एक्ट्रेस हैं जो उनक अपोजिट दिखेंगी, ये अभी तक तय नहीं है. इसी बीच कार्तिक की एक एक्स ने उनके साथ काम करना की इच्छा जताई है।

उनकी जिस एक्स की बात हम कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि सारा अली खान हैं. दोनों साल 2020 में आई फिल्म लव आज कल में साथ नजर आए थे. फिल्म के बाद दोनों के अफेयर ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी. हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

आशिकी 3 में काम करने को लेकर सारा ने क्या कहा?

31 मार्च को सारा अली खान की फिल्म गैसलाइट रिलीज हुई है. फिलहाल वो इसको लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच उन्होंने कनेक्ट एफएम के साथ एक बातचीत में आशिकी 3 में काम करने को लेकर भी अपनी बात रखी है. इस दौरान उनसे पूछा गया कि क्या फिल्म में नजर आने की जो रूमर्स है वो सही है? इसपर उन्होंने कहा कि उन्हें आशिकी 3 ऑफर नहीं हुई है, लेकिन वो उसे करना पसंद करेंगी. उन्होंने कहा, “अगर मुझे फिल्म ऑफर होती हैं तो हां, पक्का।

अब देखना होगा कि मेकर्स कार्तिक के अपोजिट किस एक्ट्रेस को कास्ट करते हैं. अगर सारा अली खान फिल्म का हिस्सा बनती हैं तो दोनों को एक बार फिर से साथ में परदे पर देखना, उनके फैंस के लिए एक शानदार अनुभव होने वाला है।

बहरहाल, आशिकी एक बेहद ही पॉपुलर फिल्म फ्रेंचाइजी है. इसका पहला पार्ट 1990 में आया था, जिसमें राहुल रॉय और अनु अग्रवाल नजर आए थे. वहीं आदित्य और श्रद्धा की जोड़ी वाली आशिकी 2 साल 2013 में रिलीज हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *