अवतार 2 से लेकर कार्तिक आर्यन की शहज़ादा तक, OTT पर आ रही हैं ये शानदार फिल्में

दुनियाभर में धमाका मचाने के बाद जेम्स कैमरून की शानदार फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’ ओटीटी पर रिलीज हो गई है. अगर आपने अभी तक इस फिल्म को नहीं देखा है तो आप इसे OTT पर देख सकते हैं. इस फिल्म को 16 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. अवतार 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड बनाए. अब आप इसे शानदार प्रिंट क्वालिटी में ओटीटी पर भी देख सकते हैं।

OTT पर अवतार 2

अवतार को आप OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियोज पर देख सकते हैं. हालांकि इसके लिए आपको पे करना होगा. आपको इसे देखन के लिए करीब 690 रुपए गूगल पे से चुकाने होंगे. अमेजन प्राइम के अलावा आप एप्पल टीवी और Vudu पर भी अवतार 2 को देख सकते हैं।

गैसलाइट’ और ‘यूनाइटेड कच्चे

वहीं 31 मार्च को ओटीटी पर सारा अली खान की फिल्म गैस लाइट और सुनील ग्रोवर की यूनाइटेड कच्चे भी रिलीज हुई है. चित्रांदगा सिंह की इस फिल्म को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं. वहीं कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की फिल्म यूनाइटेड कच्चे को आप जी5 पर देख सकते हैं।

OTT पर कार्तिक आर्यन की शहज़ादा

अगर आपने अभी तक कार्तिक आर्यन की फिल्म शहज़ादा नहीं देखी है तो आप इसे OTT पर देख सकते हैं. इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है. कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म शहज़ादा को 1 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

क्राइम सीरीज ‘विरोध’

ओटीटी पर इस हफ्ते रिलीज सीरीज में विरोध शामिल है. क्राइम सीरीज विरोध को एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम किया गया है. सीरीज में वेस्टर्न यूपी में हुए अवैध खनन की कहानी को दिखाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *