ChatGPT एम्पलॉयीज के लिए बना वरदान! ये कंपनी देगी फ्री सब्सक्रिप्शन

OpenAI का आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस यानी AI चैटबॉट – चैटजीपीटी नौकरियों पर इंसान की जगह ले सकता है. इस डर के बीच बेंगलुरु की एक कंपनी प्रोडक्टिविटी को बढ़ाने के लिए और अपने एम्पलॉयीज की सुविधा के लिए उन्हें फ्री चैटजीपीटी सब्सक्रिप्शन दे रही है. आपको बता दें कि इन्वेस्ट करने वाली फर्म Capitalmind के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होनें अपने एम्पलॉयीज को चैटजीपीटी सब्सक्रिप्शन देने की बात कही है. चैटजीपीटी प्लस सब्सक्रिप्शन को इस महीने की शुरुआत में इंडिया में पेश किया गया था. इसका मंथली सब्सक्रिप्शन प्लान $ 20 (करीब 2,000 रुपये) है।

एम्पलॉयीज को चैटजीपीटी सब्सक्रिप्शन

Capitalmind के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर की ट्विटर पोस्ट के मुताबिक,चैटजीपीटी 5x प्रोडक्टिविटी बूस्टर है. इस हफ्ते ChatGPT प्लस सब्सक्रिप्शन के लिए @capitalmind_in पर सभी को रिंबर्स करने की पेशकश की है. ऐसे में नए लोगों को एआई का फायदा उठाना सीखना होगा और अपनी फील्ड में एक्सपर्टीस हासिल करनी होगी।

एआई बॉट को इंटरनेट एक्सेस

इस बीच चैटजीपीटी को प्लगइन सपोर्ट मिला है जिससे एआई बॉट को इंटरनेट का एक्सेस मिलता है. इसका मतलब है कि OpenAI के चैटबॉट के पास ढेर सारी संभावनाएं हैं. अपने खाने के मेनू को देखने से लेकर मिसिंग इन्ग्रिडीयन से लेकर ऑर्डर करने तक, अपनी पसंद के आधार पर एक रेस्तरां की सिफारिश करने से लेकर बेस्ट ऑप्शन में टेबल बुक करने तक चैटजीपीटी अब लगभग कुछ भी कर सकता है! पहले ChatGPT केवल उन इंफॉर्मेशन तक पहुंच सकता था जो पहले क्रिएटर्स द्वारा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस टूल में फीड की गई थीं. हालांकि इसे इंटरनेट से जोड़कर अब AI टूल को रिसर्च आर्टिकल, न्यूज आर्टिकल आदि तक को देखने देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *