कोरोना: भीलवाड़ा मॉडल का क्रेडिट राहुल को देने पर सोनिया पर फूटा महिला सरपंच का गुस्सा, राज्यवर्धन बोले- अब आएगा भूकंप

कोरोना वायरस के प्रकोप पर काबू पाने को लेकर राजस्थान का ‘भीलवाड़ा मॉडल’ आज  पूरे देश में चर्चा में है। इस बीच कोरोना के खिलाफ जंग में भीलवाड़ा की सफलता का क्रेडिट सोनिया गांधी द्वारा राहुल गांधी को दिए जाने पर देवरिया ग्राम पंचायत की सरपंच ने कांग्रेस अध्यक्ष पर हमला बोला है। सोनिया गांधी पर राजनीति करने का आरोप लगा सरपंच किस्‍मत गुर्जर ने कहा कि जिले की महिलाओं, किसानों, ग्रामीणों और स्‍वयंसेवी संस्‍थाओं की कड़ी मेहनत की वजह से ही भीलवाड़ा में कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर काबू पाया गया है।  

शनिवार को अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो जारी कर सरपंच किस्‍मत गुर्जर ने कहा कि भीलवाड़ा वासियों की मेहनत का श्रेय सोनिया गांधी द्वारा राहुल गांधी को दिया जाना दुःखद है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ अभियान का क्रेडिट जिले के लोगों को मिलना चाहिए न कि राहुल गांधी और राज्य की सरकार को। 

अपने वीडियो में सरपंच किस्‍मत गुर्जर ने कहती हैं, ‘आज मैं पढ़ रही थी कि भीलवाड़ा मॉडल के लिए सोनिया गांधी ने राहुल गांधी को क्रेडिट दिया और उनकी तारीफ की। मुझे इसका बहुत दुख हुआ।आज जिसे भीलवाड़ा मॉडल कहा जा रहा है, दरअसल उसके पीछे यहां के किसानों, महिलाओं, ग्रामीणों और भीलवाड़ा की स्‍वयंसेवी संस्‍थाओं की कड़ी मेहनत है। पिछले कई दिनों से राज्‍य सरकार जिसका क्रेडिट लेने की लगातार कोशिश कर रही है और आज राहुल गांधी ने लेने की कोशिश की, वो दरअसल स्‍थानीय लोगों की मेहनत का नतीजा है। जिन्‍होंने कोरोना से लड़ने के लिए छोटी-छोटी बातों का कड़ाई से पालन किया और आत्‍मसंयम का परिचय दिया।’ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *