जम्मू कश्मीर में कौन सा टूलकिट है? किरण पटेल मामले में कांग्रेस ने सरकार को घेरा

गुजरात का रहने वाला किरण भाई पटेल खुद को पीएमओ का अधिकारी बताकर सरकारी सेवाओं का मजे लूट रहा था. जम्मू कश्मीर में इसका पर्दाफाश हो गया और इसे गिरफ्तार किया गया. इसी मामले को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जब देश की सरकार प्रधानमंत्री के दोस्त को बचाने के लिए समर्पण हो गई है तो उनको कानो कान खबर तक नहीं हुई।

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि क्या यही आपका सूचना तंत्र है. जिसको पांच महीने लग गए समझने में और वो उनका नाम का दुरुपयोग करते हुए घूमता रहा. खेड़ा ने कहा कि वो ऐसे इलाकों में जाता है जहां सिविलियन नहीं जा सकते है. उन्होंने आरोप लगाया कि दो लोगों को छोड़ दिया गया? यह कौन सा टूल किट का हिस्सा है. यह किसका गेम था. क्यों जाने दिया गया।

कांग्रेस ने उठाया राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा

खेड़ा ने कहा कि पुलवामा DSP देविंदर सिंह को जाने दिया गया था. जबकि गिरफ़्तारी के वक्त DIG को डांटा गया था. DSP देविंदर सिंह कहां है? उन्होंने आगे कहा कि आम कश्मीरी पंडित जान गंवा रहे हैं. लगातार टारगेट हो रहे हैं. सिर्फ आपका नाम (पीएम मोदी) कार्ड पर हो तो Z + सिक्योरिटी मिल जाती है. खेड़ा ने राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा बनाते हुए कहा कि आप इसमें किसका इस्तीफा लेंगे? यह कोई छोटी बात नहीं है, इस पर सिर्फ इस्तीफा हो सकता है. उन्होंने कहा कि कश्मीर में किसका शासन तंत्र है वो किसको रिपोर्ट करते है? यह (किरण पटेल) बीते पांच सालों में तीसरी बार जम्मू कश्मीर गया था।

मीडिया के सामने आईं किरण की पत्नी

किरण पटेल मामले में आज उनकी पत्नी मीडिया के सामने आईं. उन्होंने सभी आरोपों को नकारते हुए अपने पति का पाक साफ बताया है. उनकी पत्नी ने कहा कि किरण ने कुछ गलत नहीं किया. वो एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में कश्मीर गए हुए थे. उन्होंने ये भी कहा कि वो किसी के साथ गलत नहीं कर सकते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *