दो साल बाद रानी तो छह साल बाद पर्दे पर दिखेंगे कपिल शर्मा, कल रिलीज़ होंगी ये चार फिल्में

फिल्म देखने के शौकीन लोगों के लिए कल का दिन अहम है. इस हफ्ते एक या दो नहीं बल्कि चार फिल्में एक साथ रिलीज़ हो रही हैं. सभी फिल्मों का जॉनरा एक दूसरे से जुदा है. ऐसे में लोगों के पास कई ऑप्शन मौजूद हैं. कल यानी 17 मार्च को रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिसेज़ चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’, कपिल शर्मा की ‘ज्विगाटो’, हॉलीवुड फिल्म ‘शाजम! फ्यूरी ऑफ द गॉड्स’ और कन्नड़ फिल्म कब्ज़ा रिलीज़ होगी।

पठान के बाद कई फिल्में आईं, जिनमें अक्षय कुमार की सेल्फी और कार्तिक आर्यन की शहज़ादा जैसी बड़े बजट की फिल्म भी थीं, जो बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई. हालांकि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की हालिया रिलीज़ फिल्म तू झूठी मैं मक्कार ने ज़रूर अच्छी कमाई की. ऐसे में इन फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर कड़ी परीक्षा होनी तय है।

रानी मुखर्जी की वापसी

रानी मुखर्जी आखिरी बार बंटी और बबली 2 में नज़र आई थीं. ये फिल्म साल 2021 में रिलीज हुई थी. अब करीब दो साल बाद रानी बड़े परदे पर फिल्म ‘मिसेज़ चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ से वापसी कर रही हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है. समीक्षकों ने भी फिल्म को अच्छा बताया है. आशिमा छिब्बर के निर्देशन में बनी फिल्म में रानी के साथ अनिर्बान भट्टाचार्य अहम रोल में हैं।

कपिल की तीसरी फिल्म

कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर बड़े परदे पर दस्तक देने के लिए तैयार हैं. उनकी फिल्म ज्विगाटो कल रिलीज़ होगी. फिल्म में कपिल फूड डिलिवरी बॉय के किरदार में हैं. इस फिल्म का निर्देशन नंदिता दास ने किया है. फिल्म के ट्रेलर को लोगों का ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिला है. साल 2017 में कपिल फिरंगी में नज़र आए थे, अब छह साल बाद वो एक बार फिर बड़े परदे पर दिखने वाले हैं।

उपेंद्र और किच्चा सुदीप की कब्ज़ा

केजीएफ और केजीएफ 2 की कामयाबी के बाद कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री माफिया बेस्ड फिल्म लेकर आ रही है. इस एक्शन क्राइम पीरियड ड्रामा फिल्म का निर्देशन आर चंद्रु ने किया है. फिल्म में उपेंद्र और किच्चा सुदीप अहम रोल में हैं. फिल्म के ट्रेलर से साफ है कि ये केजीएफ की तर्ज पर ही बनाई गई है. एक्शन से लेकर लोकेशन और ट्रीटमेंट तक, सब कुछ केजीएफ टाइप ही है. फिल्म कन्नड़ और हिंदी समेत सात भाषाओं में रिलीज़ हो रही है।

हॉलीवुड के फैंस के लिए आ रही ये फिल्म

एक्शन, एडवेंचर और फैंटसी जैसे जॉनरा को पसंद करने वाले लोगों के लिए इस हफ्ते हॉलीवुड फिल्म शजाम! फ्यूरी ऑफ गॉड्स रिलीज़ हो रही है. ये फिल्म इंग्लिश के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगी भाषाओं में भी रिलीज़ होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *