होली पर कृष्ण बने लालू के बड़े लाल, तेजप्रताप ने बांसुरी पर छेड़ दी तान

बिहार में होली का खुमार छाया हुआ है. आम से खास सब रंग में सराबोर हैं. बिहार के नेता भी जमकर रंगोत्सव मना रहे हैं. बिहार की होली की जब चर्चा होती है तब लालू यादव की कुर्ताफाड़ होली का जिक्र आ ही जाता है. लेकिन बिहार की सत्ता से हटने और चारा घोटाला में जेल जाने के बाद लालू यादव अब कुर्ताफाड़ होली नहीं खेल पाते हैं. इसके साथ ही लालू यादव कई तरह की बीमारियों से भी पीड़ित हैं. इसके बाद वह पिछले कई सालों से होली नहीं खेल रहे हैं. हालाकि लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव उनके अबसेंट में पिता की तरह ही होली का रंग खूब जमाते है।

तेजप्रताप यादव पिता की तरह ही जोरदार होली का आयोजन करते हैं. पिछले साल उन्होंने माइक संभाल कर चैता गाकर माहौल बनाया था. और अब 2023 की होली में वह कन्हैया की तरह बांसुरी बजाते नजर आए।

मोर मुकुट पहने तेजप्रताप यादव ने जब बंसी पर तान छेड़ दी तो लोग मंत्र मुग्ध हो गए. शोसल मीडिया पर तेजप्रताप यादव की बांसुरी बजाने वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल तेजप्रताप यादव ने अपने सरकारी आवास पर लट्ठमार होली का आयोजन किया था. तेज प्रताप भगवान कृष्ण की तरह कपड़े पहने नजर आए. इसके साथ ही उनपर एक महिला लठी मारी रह थी. तेजप्रताप यादव तब सिर पर टोकरी रखे हुए थे. तेजप्रताप यादव ने अपने आवास पर वृंदावन की तर्ज पर होली का आयोजन किया था।

वीडिया कॉल कर लालू से आशीर्वाद

इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने मीडिया के सामने वीडियो कॉल करके अपने पिता से आशीर्वाद लिया. वहीं लालू यादव ने तेजप्रताप के साथ बिहार की जनता को भी होली की शुभकामनाएं दी. इसके साथ ही लालू प्रसाद यादव ने वीडियो कॉल के जरिए मीडिया से बात की और जनता को होली की शुभकामनाएं दीं. लालू ने कहा, “मैं अपने देश के लोगों को होली की शुभकामनाएं देता हूं।

तेजस्वी ने ट्वीट कर दी शुभकामनाएं

इससे पहले तेजप्रताप यादव ने ट्वीट किया था-आप सभी बिहारवासियो को होली की हार्दिक शुभकामनाएं. तो वहीं तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया-बुराई पर भलाई एवं ईर्ष्या पर प्रेम की विजय के प्रतीक रंगों के रंगीन पर्व के शुभ अवसर पर आप सबों का जीवन ख़ुशमय और सुखमय रंगो से सदा रंगा रहे. यही मनोकामना है.सभी देशवासियों को होली की हार्दिक रंग बिरंगी शुभकामनाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *