शेफ विकास खन्ना ने मार्वल फिल्म के लिए की शाहरुख के नाम की सिफारिश, मिला ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है. एक्टर की फिल्म पठान से ये बात साबित हो गई. उनकी फिल्म पठान को दुनियाभर के लोगों का प्यार मिला. अब देश के नामी शेफ विकास खन्ना ने भी शाहरुख खान का नाम हॉलीवुड की मार्वल सीरीज की फिल्मों के लिए सजेस्ट कर दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे हाल ही में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म आंट मैन एंड दा वास्प: क्वाटुमानिया के एक्टर पाउल रूड से बात करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान वे शाहरुख खान के लिए सिफारिश कर रहे हैं।

विकास ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. इसमें वे पाउल रूड के साथ बात करते नजर आ रहे हैं. वे पाउल को उनकी नेक्स्ट फिल्म की रिलीज के लिए कॉन्ग्रेचुलेट करते हैं और कहते हैं कि वे मार्वेल की अपकमिंग फिल्म के लिए अपनी तरफ से शाहरुख खान का नाम सजेस्ट करना चाहते हैं. ये उनकी हंबल रिक्वेस्ट है अगर पाउल रूड इस बारे में सोचें. पाउल भी उनकी इस बात पर हामी भरते नजर आ रहे हैं. ऐसे में शाहरुख खान के फैंस के लिए तो ये खुशी की खबर है. अधिकतर फैंस ने तो शाहरुख खान का नाम इतनी बड़ी हॉलीवुड फिल्म सीरीज के लिए रिकमंड करने के लिए शाहरुख खान का शुक्रिया कहा।

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- जब हॉलीवुड के सबसे प्रभावशाली एक्टर की बातचीत दुनिया के सबसे प्रभावशाली शेफ से हुई. ये आन्ट मैन एंड द वास्प के स्टार पाउल रूड और विकास खन्ना के बीच की बातचीत. इसमें दोनों ने 3 इंडियन फिल्मों के ऑस्कर पहुंचने, डाइट पर, शाहरुख खान पर और वडा पाव पर बात की. वीडियो के बाद कई सारे कमेंट्स ने इसपर रिएक्ट किया।

इंडियन मूवीज का दुनियाभर में बोलबाला

बता दें कि शाहरुख खान इस समय अपनी हालिया रिलीज फिल्म के बाद एक बार फिर से सफलता का स्वाद चख रहे हैं. उनकी फिल्म पठान का ढंका हर तरफ बज रहा है. वहीं पाउल ने भारत की उन तीन फिल्मों की भी तारीफ की जिसे ऑस्कर के लिए भेजा गया है. उन्होंने कहा- ये वाकई में बहुत अच्छी फिल्म है. मैं इन दो स्वतंत्र फिल्ममेकर्स के लिए प्राउड फील कर रहा हूं. पिछले कुछ समय से इंडियन फिल्मों का दबदबा देखने को मिल रहा है. कई सारे हॉलीवुड स्टार्स ने भारतीय फिल्मों की तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *