बेलगाम होते अपराधी! मंत्री के घर के सामने ताबड़तोड़ फायरिंग, होटल मालिक की मौत

पश्चिम बगाल के मंत्री मलय घटक के घर के सामने ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना घटी है. शुक्रवार शाम के समय एक होटल व्यवसायी की उसके होटल में घुसकर बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना शुक्रवार को पश्चिम बर्दवान के आसनसोल में हुई. स्थानीय सूत्रों के अनुसार व्यवसायी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. स्थानीय सूत्रों के मुताबिक आसनसोल साउथ थाने का भगत सिंह मोड़ इलाका शुक्रवार शाम गोलियों की आवाज से दहल उठा. बदमाशों ने एक होटल में घुसकर मालिक पर करीब पांच राउंड फायरिंग की और फरार हो गए।

बताया गया है कि सभी गोलियां व्यवसायी के शरीर में लगी थी. पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक का नाम अरविंद भगत है. घटना आसनसोल साउथ थाने के भगत सिंह चौराहे के एक होटल में हुई, जिस स्थान पर गोलीबारी हुई, वह राज्य के कानून मंत्री मलय घटक के घर से कुछ ही दूरी पर है।

गोली मारने की घटना से इलाके में तनाव

शुक्रवार की शाम को हुई इस घटना से इलाके में तनाव का माहौल हो गया. सूचना मिलने पर आसनसोल साउथ थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई. गोली मारने वाले होटल मालिक को दुर्गापुर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया. बाद में उसकी वहीं मौत हो गई. घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. इलाके के निवासी दहशत में हैं. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. सूत्रों के अनुसार मृतक होटल मालिक अपने प्रमोटर के काम के साथ ही ऊंचे ब्याज पर पैसा उधार देता था।

रिसेप्शन में बैठे होटल मालिक को मारी गोली

सीसीटीवी फुटेज में होटल के रिसेप्शन के पास मालिक अरविंद भगत सोफे पर बैठे दिख रहे हैं, तभी यह घटना हुई. वह दो अन्य लोगों से बात कर रहा थे. तभी बाहर से हेलमेट पहने एक युवक आया. होटल में घुसा और फिल्टर में पानी भरने लगा. तभी अचानक उस व्यक्ति ने सामने से फायरिंग शुरू कर दी. जैसे ही एक ने फायरिंग की, टोपी पहने एक अन्य शख्स ने भी सामने से फायरिंग शुरू कर दी. फिर दोनों भाग गए. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि बदमाश सेनरेल रोड होते हुए नेशनल हाईवे नंबर 2 जुबली जंक्शन की ओर निकल गए. इसके साथ एक मोटरसाइकिल थी. हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वास्तव में हमला किस वजह से हुआ।

हमले के पीछे कारोबारी रंजिश की आशंका

शुरुआती जांच में पता चला है कि हमले के पीछे पुलिस की कारोबारी रंजिश हो सकती है. पुलिस दोनों हमलावरों के साथ होटल मालिक के संबंधों की भी जांच कर रही है. कुल पांच राउंड फायरिंग बताई जा रही है. इस बीच, आसनसोल साउथ पुलिस स्टेशन की पुलिस चौकी उस जगह से कुछ ही दूरी पर है, जहां घटना हुई थी. मंत्री मलय घटक का घर होटल से ज्यादा दूर नहीं है. इस तरह के खुले आपराधिक हमले से बहुत से लोग स्तब्ध हैं. इलाके की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े होते हैं. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *